ZHZB Collection Day 7: गिरते-पड़ते बजट निकालने के करीब पहुंची सारा-विक्की की 'जरा हटके जरा बचके', जानें 7वें दिन का कलेक्शन
Advertisement
trendingNow11730731

ZHZB Collection Day 7: गिरते-पड़ते बजट निकालने के करीब पहुंची सारा-विक्की की 'जरा हटके जरा बचके', जानें 7वें दिन का कलेक्शन

Zara Hatke Zara Bachke फिल्म रिलीज हुए 8वां दिन है और फिल्म के 7 दिन का कलेक्शन आ गया है. फिल्म के 7वें दिन के कलेक्शन का आंकड़ा देख इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये फिल्म वीकेंड में बजट निकालने में कामयाब हो जाएगी.

 

जरा हटके जरा बचके 7वें दिन का कलेक्शन

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 7: सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर फैंस और सेलेब्स दोनों की नजरें गड़ी हुई हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए 8वां दिन है और फिल्म के 7 दिन का कलेक्शन आ गया है. फिल्म के 7वें दिन के कलेक्शन का आंकड़ा देख इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये फिल्म वीकेंड में बजट निकालने में कामयाब हो जाएगी.

ये है 7वें दिन का कलेक्शन
सारा (Sara Ali Khan) और विक्की की नोकझोंक वाली इस फिल्म की कहानी फैंस को काफी पसंद आ रही है. हालांकि वीक डेज में फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ी, बावजूद इसके ये फिल्म बजट से अब चंद कदम ही दूर है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने 7वें दिन 3.24  करोड़ का कलेक्शन किया है. यानी कि अब तक इस फिल्म का कलेक्शन 37.36 करोड़ हो चुका है.

 

 

बजट निकालने में बचे 3 करोड़ 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट करीबन 40 करोड़ रुपये है. ऐसे में अब तक 37.36 करोड़ हुआ है. लिहाजा ये फिल्म महज 3 करोड़ का कलेक्शन और कर लेती है तो ये बजट निकाल लेगी. इस फिल्म के वीक डेज के कलेक्शन पर नजर डाले तो एक दिन में करीबन एवरेज 3 करोड़ किया है. लिहाजा, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म 8वें दिन यानी कि शुक्रवार को अपना बजट निकालने में कामयाब हो सकती है.

ये है अब तक का डे वाइज कलेक्शन
जरा हटके जरा बचके फिल्म 2 जून यानी बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. ऐसे में अब तक के डे वाइज कलेक्शन पर नजर डालें तो शुक्रवार को 5.49 करोड़, शनिवार को 7.20 करोड़, रविवार को 9.90 करोड़, सोमवार को 4.14 करोड़, मंगलवार को 3.87 करोड़, बुधवार को 3.51 करोड़ और गुरुवार को 3.24 करोड़ का कलेक्शन किया. इस फिल्म में सारा और विक्की लीड रोल में है और निर्देशन लक्ष्मण उतरेकर ने किया है.

Trending news