Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 30 September 2022
Advertisement

Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 30 September 2022

Entertainment News: पढ़िए मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. इन खबरों में Top Ki Flop फिल्म 'बूम' है. इस फिल्म को जैकी श्रॉफ की पत्नी ने प्रोड्यूस किया था जिसमें इतना ज्यादा घाटा हुआ था कि सब कुछ बिक गया था. इसके अलावा सैफ अली खान का वीडियो है जो वायरल हो रहा है.

मनोरंजन

1. फिल्म में इतना घाटा हुआ कि बिक गया जैकी श्रॉफ के घर का फर्नीचर भी, टाइगर को सोना पड़ा जमीन पर Read Full Story

यह हिंदी फिल्म अंग्रेजी स्टाइल में बनी थी. जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा ने इसे प्रोड्यूस किया. लेकिन बूम उनके परिवार के लिए ऐसा धमाका साबित हुई, जिसमें उनका सब कुछ खत्म हो गया. कुछ बचा, तो केवल सिर पर कर्ज.  

2. ये क्या बोल गए सैफ अली खान- 'बेटे का नाम राम नहीं रख सकता...' पटौदी नवाब का ये वीडियो देख भड़के लोग, मचा बवाल Read Full Story

सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' की रिलीज से पहले पटौदी नवाब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में सैफ अली खान कह रहे हैं कि वो अपने बेटों का नाम राम नहीं रख सकते थे.  

3. BF आदिल की राखी ने निकाह से पहले ही सबके सामने खोल दी पोल, बोलीं- ये मुझे रोज काटता है और... Read Full Story

 राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों के बीच मजेदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

4. भोजपुरी का ये सबसे बोल्ड गाना, पार हुई हॉटनेस की सारी हदें; बर्फ की सिल्ली पर किया रोमांस  Read Full Story

इस गाने में पवन सिंह और निधि झा एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री और रोमांस देखने को मिल रही है.  वहीं निधि झा की मदमाती अदा इस गाने के वीडियो में आपके पसीने छुड़ा देगा.

5. पत्नी सपना चौधरी को देख स्टेज पर ही रोमांटिक हो गए वीर साहू, सबके सामने ही कर दिया ये काम Read Full Story

सपना चौधरी और वीर साहू की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है. अब सोशल मीडिया पर सपना और वीर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वीर साहू सपना को देखकर स्टेज पर ही रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं.  

6. आलिया-बिपाशा के बाद ये एक्ट्रेस होना चाहती हैं प्रेग्नेंट, बोलीं- अब मुझे बच्चा चाहिए Read Full Story

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के महज चंद दिन बाद ही ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

7. ढलती उम्र में ऐश्वर्या राय का लुक देख लोगों ने पीट लिया सिर! बोले- अब वो बात नहीं रही... Read Full Story

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म 'पोनियिन सेलवन' को लेकर छाई हुई हैं. फिल्म में जहां ऐश्वर्या एक बार फिर से रानी लुक में दिखाई दे रही हैं तो वहीं ऐश ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी भारी भरकत ड्रेस पहनी और एक से बढ़कर एक खूबसूरत लुक्स में दिखाई दीं. हालांकि ऐश्वर्या का ये अंदाज उनके कुछ फैंस को भी पसंद नहीं आ रहा है .

8. ब्रालेस होकर इन 5 फोटोज में ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर लगाई थी ऐसी आग, छूट गए थे पैंस के पसीने! Read Full Story

ईशा गुप्ता की 5 ऐसी फोटोज दिखाएंगे जिसमें एक्ट्रेस ने बोल्डनेस और हॉटनेस की ऐसी लिमिट पार कर दी कि उन्हें देखकर फैंस के पसीने ही छूट गए. देखिए ईशा गुप्ता की सुपरहॉट फोटोज जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो गए थे.  

 9.इतनी मोटी रकम लेकर Bigg Boss 16 में आ रहीं इमली, बनीं हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट! Read Full Story

'बिग बॉस 16' में टेलीविजन एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर एंटर करने वाली हैं. खबरों की मानें तो सुंबुल इस शो के लिए इतनी मोटी फीस ले रही हैं कि जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

10. टीवी की 'संस्कारी बहू' ने उतारा शराफत का चोला, बिकिनी पहनकर खुलेआम किया लिपलॉक Read Full Story

टीवी की संस्कारी बहू ने अपनी इमेज को ब्रेक करते हुए ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि वो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस खुलेआम लिपलॉक करते हुए दिखीं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news