ब्लेक लाइवली का थ्रोबैक इंटरव्यू हो रहा वायरल, जब एक्ट्रेस की वजह से नौकरी छोड़ना चाहती थी पत्रकार; जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow12386140

ब्लेक लाइवली का थ्रोबैक इंटरव्यू हो रहा वायरल, जब एक्ट्रेस की वजह से नौकरी छोड़ना चाहती थी पत्रकार; जानें क्या है पूरा मामला?

Blake Lively: अपनी नई फिल्म 'इट्स एंड्स विद अस' को लेकर सुर्खियों में बनीं हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्लेक लाइवली का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका इंटरव्यू लेने वाले नॉर्वेजियन पत्रकार इस्तीफा देना चाहती थी. इस थ्रोबैक इंटरव्यू के सामने आने के बाद एक्ट्रेस को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. 

Blake Lively Facing Intense Criticism

Blake Lively Facing Intense Criticism: हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्लेक लाइवली इन दिनों अपनी नई फिल्म 'इट्स एंड्स विद अस' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसके प्रमोशन में एक्ट्रेस काफी बिजी भी चल रही हैं. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हो गया कि एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल्स और आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जो 2016 का है. ब्लेक के साथ इंटरव्यू के बाद नॉर्वेजियन पत्रकार इस्तीफा देना चाहती थी, लेकिन ऐसा क्यों था? 

ब्लेक की ये फिल्म 'इट्स एंड्स विद अस' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो घरेलू हिंसा और दुर्व्यवहार पर आधारित है. पांच दिन पहले, एक पत्रकार ने ब्लेक लाइवली को एक इंटरव्यू के लिए अपने यूट्यूब चैनल पर बुलाया था, जिसके बारे में उन्होंने ये दावा करते हुए कहा कि ये उनका अब तक का सबसे खराब इंटरव्यू था. रिपोर्टर केजेरस्टी फ्लै ने अपना नाइटमेय इंटरव्यू शेयर किया, जिसने उन्हें अपनी नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया और वीडियो क्लिप ने काफी बड़ी संख्या में लोगों को खींचा. 

ब्लेक लाइवली को करना पड़ रहा ट्रोल्स का सामना

उनका ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इतना ही नहीं, इसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए पत्रकार ने कैप्शन में लिखा, 'कैफे सोसाइटी (2016) के लिए ब्लेक लाइवली और उनके को-स्टार पार्कर पोसी के साथ बैठना मेरे लिए अब तक का सबसे बेकार इंटरव्यू था'. पत्रकार ने आगे एक सवाल भी पूछा, 'क्या किसी को उसकी प्रेग्नेंसी के लिए बधाई देना या किसी दूसरी महिला से फिल्म में उसके पहने जाने वाले कपड़ों के बारे में उसके पूछना ठीक नहीं है? मुझे कमेंट में बताएं कि आप क्या सोचते हैं'?

आप भी कर रहे हॉरर-कॉमेडी सीरीज Wednesday के दूसरे सीजन का इंतजार, चलिए जानते हैं इस बार क्या होगा खास?

पत्रकार ने शेयर किया पुराना इंटरव्यू 

साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में बताया, 'ब्लेक लाइवली का वो इंटरव्यू, जिसने मुझे नौकरी छोड़ने पर मजबूर कर दिया'. चार मिनट के इस वीडियो में ब्लेक लाइवली और पार्कर पोसी के साथ बैठता है वुडी एलन की फिल्म 'कैफे सोसाइटी' के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा ब्लेक लाइवली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खास पलों को साझा करना पसंद करती है. फिलहाल इस इंटरव्यू की वजह से वो बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं. 

 

Trending news