थप्पड़ खाने के बाद अब Chris Rock ने ठुकराया ऑस्कर का ऑफर, सामने आई ये वजह
Advertisement
trendingNow11326535

थप्पड़ खाने के बाद अब Chris Rock ने ठुकराया ऑस्कर का ऑफर, सामने आई ये वजह

Chris Rock Oscar Host: मशहूर कॉमेडियन जो पिछले साल थप्पड़कांड की वजह से काफी चर्चा में आए थे, इस साल वो ऑस्कर का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है.

 

क्रिस रॉक

Chris Rock Being Oscar Host: लोगों को हर साल ऑस्कर (Oscars 2022) का इंतजार रहता है. इस अवॉर्ड के लिए दुनियाभर की फिल्मों का नॉमिनेशन किया जाता है और बेस्ट फिल्म को इस अवॉर्ड से नवाजा  जाता है. ऑस्कर मिलना हर किसी के लिए एक सम्मान की बात होती है. लेकिन पिछले ऑस्कर अवॉर्ड्स में कुछ ऐसा हुआ था कि लोग काफी हैरान हो गए थे. ऑस्कर 2022 में एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने अवॉर्ड को होस्ट करने वाले क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ जड़ दिया था. अब क्रिस रॉक ने चौंकाने वाला फैसला किया है, उन्होंने अगले साल होने वाले ऑस्कर को होस्ट करने से मना कर दिया है.

क्रिस रॉक ने की जानकारी

विल स्मिथ (Will Smith) से थप्पड़ खाने वाले क्रिस रॉक (Chris Rock) ने अपने फैंस के साथ एक खबर साझा की है. दरअसल उन्हें 2023 के ऑस्कर (Oscars) को भी होस्ट करने का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. इसके पीछे की वजह विल स्मिथ का थप्पड़कांड बताया जा रहा है.

कॉमेडी शो के दौरान बताई हकीकत

बता दें कि 2022 में स्टेज पर हुई घटना को वो भूला नहीं पाए हैं. दरअसल क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी को लेकर एक जोक कह दिया था जिससे खफा हुए विल स्मिथ ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि, विल स्मिथ ने अपने इस बर्ताव के लिए क्रिस रॉक से एक बार नहीं बल्कि दो बार माफी मांगी थी. क्रिस के ऑफर ठुकराने से ये साफ जाहिर है कि वो इस घटना को भूल नहीं पाए हैं. विल स्मिथ को उनके इस एक्शन की वजह से 10 साल तक किसी भी अवार्ड शो या इवेंट में जाने से बैन कर दिया गया है.

विल स्मिथ को महंगा पड़ा थप्पड़ मारना

क्रिस रॉक (Chris Rock) ने स्टैंड अप शो में विल स्मिथ (Will Smith) को लेकर कहा कि 'वो मुझसे बहुत बड़ा है. नेवाडा राज्य मेरे और स्मिथ के बीच के झगड़े को मंजूरी नहीं देगा'. थप्पड़ मारना विल स्मिथ को इतना महंगा पड़ा है कि सिर्फ ऑस्कर ही नहीं बल्कि किसी भी एड में हिस्सा लेने से उन्हें बैन कर दिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news