Christian Oliver Death: प्लेन क्रैश में क्रिश्चियन ओलिवर का निधन, दो बेटियों की भी चली गई जान, वीडियो देख पसीज उठेगा कलेजा
Advertisement
trendingNow12046424

Christian Oliver Death: प्लेन क्रैश में क्रिश्चियन ओलिवर का निधन, दो बेटियों की भी चली गई जान, वीडियो देख पसीज उठेगा कलेजा

Christian Oliver Death Video: हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर का निधन हो गया है. एक्टर का प्राइवेट प्लेन क्रैश हो गया. इस हादसे में एक्टर का परिवार एक ही झटके में खत्म हो गया. दरअसल प्लेन में एक्टर की दो फूल जैसी बेटियां भी मौजूद थीं.

क्रिश्चियन ओलिवर

हॉलीवुड जगत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. मशहूर एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर का निधन हो गया है. प्राइवेट प्लेन क्रैश होने के चलते एक्टर की मौत हो गई है. इस हादसे में क्रिश्चियन ओलिवर की दो नन्ही बेटियों की भी मौत हो गई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है जिसे देख फैंस का दिल दहल गया है.

'स्पीड रेसर' फेम क्रिश्चियन ओलिवर महज 51 साल के थे. गुरुवार को वह दो बेटियों के साथ प्लेन में यात्रा कर रहे थे. इस दौरान प्लेन क्रैश हो गया और कैरेबियाई आईलैंड में तहस नहस हो गया. इस घटना में एक्टर के साथ दो नन्ही बेटियों की भी जान चली गई. इस घटना में एक्टर के परिवार के अलावा प्लेन के मालिक और पायलट रॉबर्ट की भी मौत हो गई है.

10-12 साल की थीं बेटियां

स्थानीय पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सिंगल इंजन के एयरक्राफ्ट ने उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही क्रैश हो गया और समंदर की गोद में समा गया. फिलहाल क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दोनों बेटियों के शव को निकाल लिया गया है. एक्टर की छोटी बेटी मदिता 10 साल की तो बड़ी बेटी 12 साल की थीं जिनका नाम एनिक था.

 

पुलिस ने शुरू की जांच
फिलहाल पुलिस ने इस हादसे की जांच शुरू कर दी है. शुरुआती रिपोर्ट्स में सामने आया है कि पायलट ने प्लेन से उड़ान भरने के बाद रेडियो सिग्नल भेजा था, लेकिन कम्युनेकेशन की सीज कर दिया गया. अब आखिर पूरा मामला क्या है इस तफ्तीश में पुलिस लग चुकी है.

Trending news