दो पत्नी वाले यूट्यूबर अरमान मलिक के पास हैं 10 फ्लैट, 9 हाउस हेल्प... नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow12258815

दो पत्नी वाले यूट्यूबर अरमान मलिक के पास हैं 10 फ्लैट, 9 हाउस हेल्प... नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश

YouTuber Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. अपनी दो पत्नियों के साथ यूट्यूबर अपने व्लॉग सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अपने इन्हीं वीडियो के दम पर अरमान मलिक आज एक लैविश जिंदगी जी रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी नेटवर्थ का खुलासा किया, जिसने सबको हैरान कर दिया है.

अरमान मलिक ने बताई अपनी नेटवर्थ

YouTuber Armaan Malik: मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. अपनी दो पत्नियों की वजह से वह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी नेटवर्थ का खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है. भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर में से एक अरमान मलिक ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में नेटवर्थ के बारे में खुलासा कर दिया है.

अरमान मलिक (Armaan Malik) ने हाल ही में सिद्धार्ख कन्नन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी, स्टाफ और नेटवर्थ के बारे में खुलकर बात की. अरमान मलिक ने बताया कि एक पूरी बिल्डिंग उनकी है, जिसके 10 फ्लैट उनके हैं. उन्होंने बताया कि इन 10 फ्लैट्स में 4 में वह अपनी 2 पत्नियों और 4 बच्चों के साथ रहते हैं. बाकी के 6 फ्लैट में उनका व्लॉग और म्यूजिक वीडियोज का काम होता है. 

क्या नहीं करवाए हैं प्रियंका चोपड़ा ने शॉर्ट हेयर, बुल्गारी इवेंट में लगाए थे नकली बाल? नई तस्वीरों के बाद हो रही ऐसी-ऐसी बातें

100-200 करोड़ रुपये है अरमान मलिक की नेटवर्थ
अरमान मलिक ने बताया कि बाकी 6 फ्लैट्स उनकी टीम के हैं, जिनमें स्टूडियो भी शामिल है. उनकी टीम में 6 एडिटर हैं, 2 ड्राइवर हैं,3-4 कैमरापर्सन हैं, 4 पीएसयू हैं और 9 हाउस हेल्प हैं. जब अरमान मलिक से उनकी कुल नेटवर्थ के बारे में पूछा गया तो यूट्यूबर ने जवाब देते हुए इसे 100-200 करोड़ रुपये बताया.

कौन हैं अरमान मलिक
अरमान मलिक भारत के एक जाने-माने यूट्यूबर हैं, जो काफी शानदार जिंदगी जीते हैं और पॉपुलर भी हैं. वह व्लॉग बनाते हैं. उनके 7.61M से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. अरमान मलिक अबतक हजार से ज्यादा व्लॉग बना चुके हैं. मलिक व्लॉग्स नाम के उनके यूट्यूब चैनल पर हर वीडियो पर लाखों व्यूज और कमेंट्स मिलते हैं. उनके और उनके परिवार के भी कई यूट्यूब चैनल हैं. इनमें फैमिली फिटनेस, चिरायु पायल मलिक, मलिक फैमिली व्लॉग्स, नंबर 1 रिकॉर्ड्स, मलिक किड्स और मलिक फिटनेस व्लॉग शामिल हैं.

क्या 'अनुपमा' के ऑन स्क्रीन बेटे पारस को मिल गई लेडी लव? कश्मीर में मिस्ट्री गर्ल संग घूम रहे ऐसे

मैकेनिक के तौर पर शुरू किया था अरमान मलिक ने करियर
हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन शो पर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल के साथ आए थे, जहां उन्होंने अपने मुश्किल समय के बारे में भी बात की. अरमान मलिक ने खुलासा किया कि उन्होंने अपना करियर एक मैकेनिक के तौर पर शुरू किया था. 8वीं क्लास में दो बार फेल होने के बाद वह घर से भाग गए थे, लेकिन जल्दी ही वापस भी आ गए थे. हालांकि, इसके बाद उन्हें अपने पिता से बहुत मार पड़ी थी.

Trending news