Papillary Thyroid Cancer से जूझ रही ये मशहूर एक्ट्रेस, सर्जरी के बाद हुआ खुलासा!
Advertisement

Papillary Thyroid Cancer से जूझ रही ये मशहूर एक्ट्रेस, सर्जरी के बाद हुआ खुलासा!

ऑस्कर विजेता फिल्म 'पैरासाइट' की एक्ट्रेस पार्क सो डैम (Park so-dam) को पैपिलरी थायरॉइड कैंसर (Papillary Thyroid Cancer) हुआ है. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: ऑस्कर विजेता बनने वाली पहली पहली नॉन इंग्लिश फिल्म 'पैरासाइट' (Parasite) को और फिल्म की कास्ट को पूरी दुनिया में प्यार मिला. लेकिन अब फिल्म में काम करने वालीं कोरियन एक्ट्रेस पार्क सो डैम (Park So-dam) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. खरब है कि उन्हें कैंसर हुआ है, इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने ही दी है. उन्होंने बताया है कि उन्हें  पैपिलरी थायरॉइड कैंसर (Papillary Thyroid Cancer) हुआ है. 

  1. मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कैंसर
  2. पैपिलरी थायरॉइड कैंसर का हुईं शिकार 
  3. सर्जरी के बाद खुद किया खुलासा 

सर्जरी के बाद एक्ट्रेस का खुलासा

एक्ट्रेस ने अपनी बीमारी को लेकर खुद ही खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें पैपिलरी थायरॉइड कैंसर था. अब उनकी सर्जरी हो चुकी है. वह खतरे से बाहर हैं और फिलहाल रिकवर कर रही हैं. उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा है कि अब उन्होंने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लिया हुआ है.  

नहीं लेंगी प्रमोशन में हिस्सा 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस की फिल्म 'स्पेशल कार्गो' का प्रीमियर जल्द होने वाला है. लेकिन वह फिल्म के प्रमोशन में हिस्सा नहीं लेगीं. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार पार्क ने 13 दिसंबर को बयान जारी करके इस बात की जानकारी दी थी. उनकी टीम ने जो बयान जारी किया है उसमें कहा है, 'एक्ट्रेस पार्क सो डैम के रेगुलर हेल्थ एग्जामिनेशन से उनमें पैप‍िलरी थायरॉइड कैंसर पाया गया था, और उन्होंने डॉक्टर की सलाह के बाद सर्जरी पूरी कर ली है.' 

कब होगी फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि पार्क अपनी आगामी फिल्म 'स्पेशल कार्गो' के प्रीमियर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस आगे कहा गया है कि हम 'स्पेशल कार्गो' के प्रीमियर के लिए बेहद खुश है. हम फिल्म के एक्टर्स और प्रोडक्शन टीम के प्रति आभार जताते हैं जो इस मुश्क‍िल समय में एक साथ दे रहे हैं. पार्क सो डैम अपनी रिकवरी पर ध्यान देंगी ताक‍ि वे भव‍िष्य में अच्छी सेहत के साथ सभी का अभ‍िवादन करें. बता दें यह फिल्म 12 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है. 

क्या है ये थायरॉइड कैंसर? 

आपको बता दें कि ये हमारे शरीर में मौजूद हारमोन की ग्रंथी थायरॉइड (तितली के आकार की ग्रंथि) में होने वाला एक कैंसर है. ये ग्रंथी हमारी गर्दन के निचले हिस्से में पाई जाती है. थायरॉइड कैंसर के भी कई प्रकार हैं. लेकिन थायरॉइड कैंसर किस तरह का है, ये उन कोशिकाओं पर निर्भर करता है जिनसे कैंसर बढ़ता है. कुछ काफी धीरे बढ़ते हैं तो कुछ काफी तेजी से शरीर में फैलते हैं. आमतौर पर थायरॉइड कैंसर में पैपिलरी, फॉलिक्युलर, मेडुलरी और एनाप्लास्टिक देखने को मिलते हैं. लेकिन इनमें सबसे ज्यादा पैपिलरी थायराइड कैंसर ही लोगों को अपना शिकार बनाता है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta के 'जेठालाल' हुए इमोशनल, बेटी की विदाई के बाद शेयर कीं PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news