स्टेज पर न्यूड हो गईं एक्ट्रेस Corinne Masiero, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

स्टेज पर न्यूड हो गईं एक्ट्रेस Corinne Masiero, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

फ्रेंच एक्ट्रेस कोरिन मासेरियो (Corinne Masiero) इन दिनों पूरी दुनिया में चर्चा में हैं, उन्होंने एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान स्‍टेज पर कपड़े उतार दिए और सरकार के ख‍िलाफ नारेबाजी की 

फोटो साभार: Reuters

नई दिल्ली: फ्रेंच एक्ट्रेस कोरिन मासेरियो (Corinne Masiero) इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह है उनका नेकेड प्रोटेस्ट. जी हां! एक्ट्रेस ने बीच स्टेच पर अपने कपड़े उतारकर सरकार का विरोध करके दुनिया को हिला कर दिया है. उन्होंने सीजर अवॉर्ड सेरेमनी (César Awards) में स्‍टेज पर अपने कपड़े उतारकर (Naked Protest) सरकार के खिलाफ आवाज उठाई है. 

  1. एक्ट्रेस ने बीच स्टेच पर उतारे कपड़े 
  2. सरकार के विरोध में उठाया अजीब कदम 
  3. अब सोशल मीडिया पर मिल रहा सपोर्ट

क्या था पूरा मामला 

दरअसल एक्ट्रेस कोरिन मासेरियो (Corinne Masiero) ने सरकार की नीतियों के ख‍िलाफ प्रदर्शन करते हुए यह कदम उठाया और स्टेज पर ही सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. अब उनका यह वीडियो और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

गधे की कॉस्ट्यूम में पहुंचीं स्टेज पर 

57 साल की एक्ट्रेस कोरिन मासेरियो (Corinne Masiero) जब स्‍टेज अवॉर्ड सेरेमनी की स्टेज पर तो उन्‍होंने गधे की तरह दिखने वाली कॉस्‍ट्यूम अपने ऊपर ओढ़ी हुई थी. इस कॉस्ट्यूम ने सबका ध्यान इसलिए भी खींचा था क्योंकि इसपर खून के धब्‍बे नजर आ रहे थे. 

कुछ समझ आने के पहले ही हो गईं नेकेड

उनके गधे वाली कॉस्ट्यूम को देखकर लोग पहले ही काफी हैरान थे, लेक‍िन इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते, उन्‍होंने विरोध प्रदर्शन में स्‍टेज पर ही अपने कपड़े उतार दिए और नेकेड (Naked Protest) हो गईं. 

क्यों किया प्रोटेस्ट

इस प्रोटेस्ट के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने कोरोना काल से शुरू हुए संकट से लोगों के काम पर पड़ रहे असर को लेकर आवाज उठाई है. फ्रांस में बीते तीन महीनों से सिनेमाघर बंद पड़े हैं. ऐसे में कोरिन का कहना है कि सरकार को महामारी के इस दौर में संस्‍कृति और कला से जुड़े लोगों को सपोर्ट करना चाहिए.

अवॉर्ड देने आई थीं कोरिन 

आपको बता दें कि कोरिन मासेरियो को स्‍टेज पर बेस्‍ट कॉस्‍ट्यूम अवॉर्ड प्रजेंट करने के लिए बुलाया गया था. लेकिन उन्‍होंने स्‍टेज पर सबके सामने कपड़े उतारकर सभी को चौंका दिया. वह स्‍टेज पर नेकेड खड़ी थीं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बैक पर एक मैसेज भी लिखा था. उन्होंने अपनी पीठ पर लिखा था- 'नो कल्‍चर, नो फ्यूचर.' यानी कल्‍चर नहीं, तो भविष्‍य नहीं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt Birthday: देर रात करण जौहर ने दी ग्रैंड पार्टी, शामिल हुए ये सितारे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news