'जनरल हॉस्पिटल' स्टार जॉनी वेक्टर की गोली मारकर हत्या, लूटपाट में बदमाशों ने ली जान
Advertisement
trendingNow12265506

'जनरल हॉस्पिटल' स्टार जॉनी वेक्टर की गोली मारकर हत्या, लूटपाट में बदमाशों ने ली जान

Hollywood actor Johnny Wactor died: हॉलीवुड अभिनेता जॉनी वेक्टर का एलए में निधन हो गया. चोरी की एक घटना में एक्टर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जॉनी वेक्टर की उम्र 37 साल थी.

हॉलीवुड एक्टर जॉनी वेक्टर का 37 साल की उम्र में निधन

Hollywood actor Johnny Wactor died: हॉलीवुड एक्टर जॉनी वेक्टर की शनिवार, 25 मई को लॉस एंजिल्स में गोली मारकर हत्या कर दी गई. 'जनरल हॉस्पिटल' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता की कथित तौर पर चोरी के प्रयास में हत्या कर दी गई. उनकी मां स्कारलेट ने टीएमजेड को बताया कि शनिवार सुबह 3 बजे पीटी में जॉनी पर हमला किया गया और उनकी हत्या कर दी गई. जब चोरों ने उनकी कार से कैटेलिटिक कनवर्टर चुराने की कोशिश की. उनकी मां ने दावा किया कि अभिनेता ने चोरों से लड़ने की कोशिश नहीं की, लेकिन पहले ही उन लोगों ने उन्हें गोली मार दी. बता दें कि जॉनी वेक्टर की उम्र 37 साल थी.

एक्टर को जल्दी अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. जॉनी वेक्टर के एजेंट डेविड शॉल ने अभिनेता की मौत की खबर की पुष्टि की. पीपुल मैग्जीन से बात करते हुए डेविड ने जॉनी को एक 'शानदार इंसान' के रूप में याद किया.

Guru Randhawa ने रिलेशनशिप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं चाहता हूं लोग...'

जॉनी वेक्टर के एजेंट डेविड शॉल ने किया एक्टर को याद
डेविड शॉल ने कहा, ''न केवल एक टैलेंटिड अभिनेता जो अपनी एक्टिंग के लिए डेडिकेटिड थे, बल्कि उन्हें जानने वाले हर किसी के लिए एक नैतिक उदाहरण थे. कड़ी मेहनत, लगन और कभी हार न मानने वाले रवैये के लिए खड़े रहना उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा था. एक चुनौतीपूर्ण पेशे के उतार-चढ़ाव में उन्होंने हमेशा अपना हौसला बढ़ाया और बेस्ट के लिए कोशिश करते रहे.''

'ब्रैंडो कॉर्बिन की भूमिका के लिए जाना जाता था'
जॉनी वेक्टर को 'जनरल हॉस्पिटल' में ब्रैंडो कॉर्बिन की भूमिका के लिए जाना जाता था. 200 से अधिक एपिसोड में दिखाई देने वाले जॉनी वेक्टर को सीरीज में ड्रग एडिक्ट साशा कॉर्बिन के पति की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. 2022 में उनका किरदार खत्म कर दिया गया. उनकी मौत की खबर सुर्खियों में आने के बाद उनकी को-स्टार सोफिया मैटसन ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.उन्होंने इंस्टाग्राम पर जॉनी वेक्टर साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं. 

पल-पल शाहरुख के साथ रहीं गौरी, KKR की जीत के बाद किंग खान का बेटी सुहाना संग इमोशनल मोमेंट वायरल

सोफिया मैटसन ने लिखा इमोशनल पोस्ट
सोफिया मैटसन ने लिखा, ''मेरा दिल पूरी तरह टूट गया है... जॉनी बेस्ट था. बहुत सच्चा. बहुत ख्याल रखने वाला. अविश्वसनीय रूप से मेहनती और विनम्र. हमने कई स्पेशल मूमेंट शेयर किए, ऑन स्क्रीन भी और ऑफ स्क्रीन भी. और मैं उन्हें अपने दिल में हमेशा संजो कर रखूंगी. तुम बहुत याद आओगे जॉनी... ''

जॉनी वेक्टर का करियर
'जनरल हॉस्पिटल' के अलावा जॉनी वेक्टर को 'एनसीआईएस', 'द ओए', 'वेस्टवर्ल्ड', 'द पैसेंजर', 'स्टेशन 19', 'बार्बी रिहैब', 'साइबेरिया', 'एजेंट एक्स', 'वैंटास्टिक', 'एनिमल किंगडम', 'हॉलीवुड गर्ल', 'ट्रेनिंग डे' और 'क्रिमिनल माइंड्स' जैसी सीरीज में देखा गया था. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2007 में 'आर्मी वाइव्स' से की थी.

Trending news