स्टेज पर परफॉर्म करते हुए गड्ढे में गिरीं हॉलीवुड सिंगर ओलिविया, बोलीं- ये मजेदार था
Advertisement
trendingNow12474506

स्टेज पर परफॉर्म करते हुए गड्ढे में गिरीं हॉलीवुड सिंगर ओलिविया, बोलीं- ये मजेदार था

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस ओलिविया रोड्रिगो मेलबर्न शो के दौरान गिर पड़ीं. वह स्टेज पर बनी गड्ढे में गिर गईं. इसके बाद उन्होंने रिएक्ट भी किया और अपना हालचाल भी बताया है. चलिए बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

हॉलीवुड न्यूज, स्टेज पर गिरी एक्ट्रेस-सिंगर

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस ओलिविया रोड्रिगो के साथ हादसा हो गया. वह स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं. वह पूरे जोश के साथ अपने फैंस को अपना गाना सुना रही थीं. लेकिन वह अपनी परफॉर्मेंस में इतना गुम हो गईं कि वह स्टेज पर बने एक गड्ढे में गिर गई. इस दौरान उन्हें चोट भी लगी है.

'मिरर यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, सिंगर एक बड़े गड्ढे में गिर गईं, जो स्टेज पर बना था. एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि मेलबर्न में परफॉर्म करते समय वह स्टेज के नीचे गिर गईं. अब देखते ही देखते ये वीडियो वायरल भी हो पड़ा.

गिरने की घटना पर क्या बोलीं सिंगर
यह हादसा जब हुआ, तब वह मेलबर्न के रॉड लेवर एरीना में करीब 14,000 फैंस के सामने गा रही थीं. यह शहर में उनका चौथा और आखिरी शो था. प्रशंसक इस घटना से हैरान रह गए, लेकिन ओलिविया ने बाद में पुष्टि की कि वह ठीक हैं. वीडियो में वह कहती दिख रही हैं, "ओह, गॉड! ये मजेदार था. मैं ठीक हूं."

वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का सामना करना पड़ा था.
यह घटना तब हुई जब ओलिविया अपने ऑस्ट्रेलिया टूर पर थीं और अब वह सिडनी के लिए जा रही हैं. यह पहली बार नहीं है जब ओलिविया के साथ मंच पर कुछ अजीब हुआ हो. इस साल की शुरुआत में एक अन्य शो के दौरान, 21 वर्षीय गायिका को एक वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का सामना करना पड़ा था. शो के बीच में ही उनका टॉप खुल गया, और एक बैकअप डांसर ने इसे ठीक करने की कोशिश की जबकि हजारों लोग देख रहे थे.

OTT पर 12 नई फिल्में और वेब सीरीज: 1 भी मिस की तो होगा बड़ा अफसोस, सस्पेंस से रोमांस तक, ओटीटी पर होगा तांडव

फिर भी मुस्कुराती रहीं
इसके बावजूद, ओलिविया मुस्कुराती रहीं और गाना जारी रखा. उनका गाना था 'लव इज एम्बैरसिंग', और उनके टीम के लोग उनके टॉप को बांधने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन सफल नहीं हो सके.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news