तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक की फोटो की शेयर, लिखा- 'हमारा हीरो'
Advertisement
trendingNow12296141

तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक की फोटो की शेयर, लिखा- 'हमारा हीरो'

Jennifer Lopez Shares Ben Affleck Photo: तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बेन एफ्लेक की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जेनिफर ने बेन को 'हमारा हीरो' कहा है.

 

जेनिफर लोपेज ने इंस्टा स्टोरी में शेयर की बेन एफ्लेक की फोटो

Jennifer Lopez Shares Ben Affleck Photo: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की शादी में अनबन की अफवाहें पिछले कुछ समय से मीडिया में छाई हुई हैं. अटकलों के बीच जेनिफर लोपेज का फादर्स डे पर बेन एफ्लेक के लिए खास जेस्चर सबका ध्यान भी खींच रहा है. बता दें कि बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज की कोई संतान नहीं है. बेन के एक्ट्रेस और एक्स वाइफ जेनिफर गार्नर से तीन बच्चे हैं.

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बेन एफ्लेक (Ben Affleck) को फादर्स डे विश किया. जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक की एक ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की. इस तस्वीर में बेन को लेदर जैकेट पहने हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जेनिफर लोपेज ने लिखा 'हमारा हीरो.' इसके साथ ही जेनिफर ने सफेद रंग के दिल का इमोजी भी कैप्शन में बनाया. 

fallback

परिवार के लिए एकजुट नजर आते हैं जेनिफर और बेन
जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक भले ही अलग होने की अफवाहों से घिरे हों, लेकिन जब परिवार की बात आती है तो वे एकजुट नजर आते हैं. हाल ही में इस जोड़े को बेन एफ्लेक के बेटे सैमुअल की एलिमेंट्री स्कूल ग्रेजुएशन सेरेमनी में एक साथ देखा गया था. हालांकि, वे अलग-अलग वेन्यू पर पहुंचे थे. बेन एफ्लेक अपनी मां क्रिस ऐनी बोल्ड के साथ आए, जबकि ग्रैमी नॉमिनेटिड सिंगर अकेले पहुंची थीं. इस दौरान दोनों अपनी शादी की अंगूठियां पहने नजर आए.

बर्थडे पार्टी में छाए शाहरुख खान के छोटे साहबजादे अबराम, डिंपल और स्टाइल से लूट ली महफिल

तलाक के बाद बच्चों के स्कूल प्रोग्राम में एक साथ नजर आए हैं जेनिफर और बेन
तलाक की खबरों बाद यह पहली बार नहीं है कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक अपने बच्चों के स्कूल प्रोग्राम में एक साथ दिखे हैं. कुछ दिन पहले ही दोनों को सैमुअल के बास्केटबॉल मैच में देखा गया था. जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने वायलेट एफ्लेक के हाई स्कूल ग्रेजुएशन में भी भाग लिया.

अंकिता लोखंडे का सासु मां के साथ रिश्ता हो रहा मजबूत, एक साथ पहुंची मंदिर, शेयर किया VIDEO

कब शुरू हुईं जेनिफर-बेन के तलाक की खबरें 
बता दें कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के तलाक की खबरें तब फैलनी शुरू हुई थीं, जब जेनिफर लोपेज को अकेले मेट गाला में भाग लेते देखा गया था.  एंटरटेनमेंट टुनाइट के मुताबिक, पावर कपल ने अपने 60 मिलियन डॉलर के दक्षिणी कैलिफोर्निया स्थित घर को भी बेचने का मन बना लिया है. एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट टुनाइट को बताया कि यह जोड़ा 'अलग-अलग जीवन जी रहा है, लेकिन अभी तक ऑफिशियल तौर पर अलग नहीं हुआ है.'

Trending news