Joker: Folie à Deux Trailer: जोकर संग तबाही मचाने को तैयार हार्ले, जबरदस्त है नया ट्रेलर
Advertisement
trendingNow12350386

Joker: Folie à Deux Trailer: जोकर संग तबाही मचाने को तैयार हार्ले, जबरदस्त है नया ट्रेलर

Joker 2 Trailer Out'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' का मच अवेटिड ट्रेलर 23 जुलाई, 2024 को जारी कर दिया गया है. सीक्वल में वॉकिन फीनिक्स और लेडी गागा हैं, जो जोकर और हार्ले क्विन के किरदारों में नजर आएंगे. यह फिल्म का दूसरा ट्रेलर हैं और बेहद जबरदस्त है.

 

'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' का नया ट्रेलर OUT

Joker: Folie à Deux Trailer Out: 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' का मच अवेटिड दूसरा ट्रेलर आउट हो चुका है. एकेडमी अवॉर्ड विनर एक्टर वॉकिन फीनिक्स और ग्लोबल सुपरस्टार परस्टार लेडी गागा स्टारर सीक्वल काफी शानदार होने वाला है. फिल्म के दूसरे ट्रेलर में जबरदस्त पागलपन देखने को मिल रहा है. खलनायक और उसकी प्रेमिका मिलकर गोथम सिटी में तबाही मचाने के लिए एकदम तैयार हैं.

'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' (Joker: Folie à Deux) ने 2019 में दर्शकों और आलोचकों दोनों का का खूब दिल जीता था. 'जोकर 2' में वॉकिन फीनिक्स (Joaquin Phoenix) ने असफल हास्य अभिनेता आर्थर फ्लेक के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है, जिसका पागलपन उसे जोकर में बदल देता है. उनके साथ इस पागलपन में लेडी गागा (Lady Gaga) भी शामिल हैं, जो जोकर की साथी और प्रेमिका हार्ले क्विन की भूमिका निभाएंगी.

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को हुआ एक महीना, पति संग पूल में रोमांटिक हुईं 'दबंग गर्ल' शेयर की हनीमून PHOTOS

आर्थर को प्यार करना सिखाएगी हार्ले क्विन
नए ट्रेलर की शुरुआत एक वैन से होती हैं, जिसमें वॉकिन फीनिक्स का किरदार आर्थर फ्लेक बैठा हुआ है. आर्थर ने जोकर बनकर जो अपराध किए थे, उसे उनकी सजा मिलती है. उन्हें जेल होती है. अपने किए क्राइम्स के लिए वह कोर्ट के चक्कर काटता है. इस बीच आर्थर की जिंदगी में हार्ले क्विन आती हैं, जो उन्हें प्यार करना सिखाती हैं. लेकिन इसके साथ ही वह आर्थर के पागलपन में भी उसका साथ देती है. 

4 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
सीक्वल में जैसे ही जोकर अपनी दोहरी पहचान से जूझता है, आर्थर सच्चे प्यार की खोज करता है और उस संगीत को बाहर लाता है, जो हमेशा उसके भीतर रहा है. फिल्म में ऑस्कर नॉमिनेटिड ब्रेंडन ग्लीसन भी हैं, जो 'द बंशीज ऑफ इनिशरिन' से मशहूर हैं. फिल्म में कैथरीन कीनर हैं, जिन्हें 'गेट आउट' में भी देखा गया था. जाजी बीट्ज पहली फिल्म की अपनी भूमिका को दोहराएंगी. 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' 4 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

Trending news