Pawn Stars टीवी स्टार रिक हैरिसन के बेटे Adam Harrison का निधन, 39 साल की उम्र में ड्रग ओवरडोज़ से हुई मौत!
Advertisement
trendingNow12070622

Pawn Stars टीवी स्टार रिक हैरिसन के बेटे Adam Harrison का निधन, 39 साल की उम्र में ड्रग ओवरडोज़ से हुई मौत!

Adam Harrison Passes Away: हिस्ट्री टीवी पर आने वाले जाने-माने शो 'पॉन स्टार्स' के रिक हैरिसन के बेटे एडम हैरिसन का संदिग्ध हालत में निधन हो गया है. खबरों की मानें तो उनकी मौत कथित तौर से ड्रग ओवरडोज से हुई है, जिसकी जांच अभी की जा रही है. 

Pawn Stars टीवी स्टार रिक हैरिसन के बेटे Adam Harrison का निधन

Rick Harrison Son Adam Harrison Passes Away: हिस्ट्री चैनल पर आने वाला अमेरिकी रियलिटी टीवी सीरीज 'पॉन स्टार्स' (Pawn Stars) स्टार रिक हैरिसन के बेटे एडम हैरिसन का संदिग्ध हालत में निधन हो गया है. वहीं, सामने आ रही खबरों की मानें तो उनकी मौत कथित तौर से ड्रग ओवरडोज से हुई है, जिसकी जांच अभी की जा रही है. एडम हैरिसन 39 साल के था, जिन्होंने 19 जनवरी को दुनिया को अलविदा कह दिया. 

एडम, रिक हैरिसन (Rick Harrison) के दूसरे नंबर के बेटे हैं. वो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद किया करते थे. रिक हैरिसन के तीन बेटे हैं. USA Today की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एडम की मौत कथित तौर ड्रग ओवरडोज़ से हुई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. एडम हैरिसन का जन्म 1984 में हुआ था. वे रिक की पहली पत्नी किम के बेटे हैं. हालांकि, शादी के तीन साल बाद साल 1985 में रिक और किम का तलाक हो गया था. 

'पॉन स्टार्स' स्टार के बेटे एडम का निधन 

साल 1989 में शुरू हुआ 'पॉन स्टार्स' को पूरा परिवार साथ मिलकर चलाता है, जिसका नाम पहले रिचर्ड "ओल्ड मैन" हैरिसन था. इस शो में पूरा परिवार पुराने कीमती और एंटीक सामान को खरीदने और बेचने का काम करते थे, जिसको टीवी पर दिखाया जाता है. ये टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी सीरीज़ है. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, एडम हैरिसन को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rick Harrison (@rick_harrison)

अपनी लाइफ अलग तरह से जीते थे एडम

इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहा करते थे और न ही उनको कभी अपने पिता और दादा के इस रियलिटी शो देख गया. उन्होंने अपनी लाइफ को अलग तरह के जीने का फैसला किया था. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, लेकिन वो उस पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते थे और न ही पोस्ट शेयर किया करते थे. दूसरी और रिक हैरिसन का इंस्टाग्राम पेज अक्सर उनके दो बेटों, कोरी और जेक हैरिसन के अपडेट से भरा रहता है.

Trending news