'Matrix 4' की शूटिंग के लिए जर्मनी में हैं प्रियंका चोपड़ा, कूल अंदाज में आईं नजर
Advertisement

'Matrix 4' की शूटिंग के लिए जर्मनी में हैं प्रियंका चोपड़ा, कूल अंदाज में आईं नजर

'मैट्रिक्स 4' की शूटिंग के लिए प्रियंका जर्मनी पहुंच गई हैं. वे बर्लिन की सड़कों पर अपने पेट डॉग डायना के साथ नजर आईं. इस दौरान प्रियंका ऑफ वाइट ट्रैक सूट में काफी कूल नजर आईं.

प्रियंका चोपड़ा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड से ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी अपना मुकाम हासिल कर चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा अब कियानू रीव्स की फेमस 'मैट्रिक्स' सीरीज का हिस्सा बन गई हैं. इसी कड़ी में 'मैट्रिक्स 4' की शूटिंग के लिए प्रियंका जर्मनी पहुंच गई हैं. वे बर्लिन की सड़कों पर अपने पेट डॉग डायना के साथ नजर आईं.

  1. मैट्रिक्स सीरीज के फैन्स को नहीं करन पड़ेगा ज्यादा इंतजार
  2. मार्च में कोरोना के चलते बंद हुई थी मैट्रिक्स 4 की शूटिंग
  3. द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं प्रियंका

प्रियंका ने अपने पेट के साथ क्लिक की हुई फोटोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. इस फोटोज में प्रियंका ऑफ वाइट ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं. हाथ में उन्होंने लाल रंग के ग्लव्स पहने हुए हैं. इसके साथ ही प्रियंका ने फेस को मास्क से कवर किया है. प्रियंका बेहद ही कूल अंदाज में पोज दे रही हैं. प्रियंका इन दिनों बर्लिन में मैट्रिक्स 4 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच वे अपने को स्टार्स के साथ मजे करती भी नजर आती हैं. 

फैन्स को नहीं करन पड़ेगा ज्यादा इंतजार
मैट्रिक्स सीरीज के फैन्स के लिए खुशखबरी है. उन्हें आगामी सीक्वल देखने के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. पहले अप्रैल 2022 तक फिल्म के रिलीज होने की संभावना थी, लेकिन अब यह फिल्म 22 दिसंबर 2021 तक सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार रहेगी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Alles wird gut. Everything will be ok IssaVibe. diariesofdiana  emeraldlily

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

मार्च में कोरोना के चलते बंद हुई थी शूटिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में कैरी-ऐन मोस, यह्या अब्दुल मतीन-II और नील प्रैट्रिक हैरिस भी लीड रोल में नजर आएंगे. हाल में बर्लिन में इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है जो कोरोना वायरस के कारण मार्च में रोक दी गई थी. 

द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह पिछली बार बॉलिवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर लीड रोल में थे. इसके अलावा प्रियंका अभी प्रियंका राजकुमार राव के साथ भी एक प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: WWE चैंपियन जॉन सीना ने रचाई शादी, इस तरह शुरू हुई थी लव स्टोरी

Trending news