सिंगर ने स्टेज शो में पहनी बियर कैन से बनी ब्रा, अजीबोगरीब लुक देख लोग हुए कंफ्यूज
Advertisement

सिंगर ने स्टेज शो में पहनी बियर कैन से बनी ब्रा, अजीबोगरीब लुक देख लोग हुए कंफ्यूज

कैटी पेरी एक नए वीडियो में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन कई इंटरनेट यूजर्स उनके फैशन को देखकर हैरान रह गए. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: अमेरिकी गायिका कैटी पेरी (Katy Perry) ने हाल ही में लास वेगास में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेकर लोगों का ध्यान खींचा है. दरअसल इस शो में उन्होंने कुछ ऐसी ड्रेस पहनी कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. दरअसल कैटी पेरी ने परफॉर्मेंस के दौरान एक बियर ब्रा (बियर कैन से बनी ब्रा) पहनी थी, जिसने कई इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींचा.

अजब गजब फैशन के दीवाने हुए फैंस

ऐसी अजीबोगरीब फैशन को लेकर नेटिजन्स काफी आश्चर्यचकित रह गए. क्योंकि परफॉर्मेंस में बियर कैन सिर्फ कैटी की ड्रेस पर नहीं बल्कि स्टेज पर भी मौजूद था. वह एक बड़े से बियर कैन पर खड़ी होकर नाचती दिख रही हैं. इसके साथ उनके आस-पास डांस करने वालों में किसी ने खुद को पिज्जा तो किसी खुद को फ्रेंच फ्राइज जैसा बनाया हुआ है. देखिए ये वीडियो...

लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट

बता दें कि कैटी रिसॉर्ट्स वर्ल्ड लास वेगास में 'प्ले' की पहली रात के लिए परफॉर्म कर रही थीं. न्यू ईयर की रात हुए इस इवेंट में उनका ये नया स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया. कमेंट सेक्शन में लोग उनके परफेक्ट अंदाज की बात कर रहे हैं. फॉक्स न्यूज के अनुसार, वह मंच पर बैठी थी और एक बियर कप पर झुक गई ताकि वह अपनी ड्रेस को ठीक से दिखा सकें. 

इन गानों से मिली पहचान

'कैलिफोर्निया गर्ल्स,' 'टीनएज ड्रीम', 'फायरवर्क', 'ईटी', और 'लास्ट फ्राइडे नाइट (TGIF) उनके हिट गानों में से हैं. संगीत के अलावा, कैटी पेरी की एक ऑटोबायोग्राफी 'कैटी पेरी: पार्ट ऑफ मी' है, जो 2012 में प्रकाशित हुई थी. 2011 की कॉमेडी फिल्म 'द स्मर्फ्स' और इसके सीक्वल 'स्मर्फ्स 2' में, उन्होंने स्मर्फेट के किरदार को आवाज दी थी.

जयपुर में की थी शादी

कैटी पेरी ने ब्रिटिश कॉमेडियन रसेल ब्रांड से 2010 में पहली बार जयपुर में शादी की थी. हालांकि, 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया. गायक ने वर्तमान में हॉलीवुड अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम से शादी की है.

इसे भी पढ़ें: Salman Khan ने इन दो हसीनाओं के साथ मनाया न्यू ईयर, दोनों के संग रही अफेयर की अफवाह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news