वन डायरेक्शन बैंडमेट लियाम पायने को याद कर इमोशनल हुए जैन मलिक, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मैंने भाई खो दिया...'
Advertisement
trendingNow12477199

वन डायरेक्शन बैंडमेट लियाम पायने को याद कर इमोशनल हुए जैन मलिक, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मैंने भाई खो दिया...'

Liam Payne Death: हाल ही में पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य और सिंगर लियाम पायने की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया. इसी बीच उनके फैंस और दोस्त उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. जैन मलिक ने भी अपने पुराने बैंडमेट लियाम के साथ बिताए पलों को याद करते हुए उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. 

Zayn Malik Tribute To Liam Payne

Zayn Malik Tribute To Liam Payne: हाल ही में अपने गानों से दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने वाले 31 साल के पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य और सिंगर लियाम पायने की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया. उनके फैंस और दोस्त उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हाल ही में उनके बैंडमेड जैन मलिक ने भी उनके साथ बिताए पलों को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर उनको श्रद्धांजलि दी. उन्होंने गुरुवार, 17 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर ये इमोशनल पोस्ट शेयर किया, जिसमें बताया कि लियाम ने उनकी जिंदगी पर कितना गहरा असर डाला था. 

जैन मलिक ने बैंडमेट और दोस्त के तौर पर उनके साथ बिताए पलों को भी याद किया. सिंगर ने 31 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. लियाम का निधन ब्यूनस आयर्स के एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर हुआ है. पुलिस ने जानकारी दी कि ये हादसा पालेर्मो के कोस्टा रिका स्ट्रीट के एक होटल में हुआ. उनकी मौत की खबर से फैंस और पुराने बैंडमेट्स सभी को गहरा धक्का लगा है. जैन मलिक ने दिवंगत सिंगर को याद करते हुए लिखा, 'लियाम, मैंने खुद को तुम्हारे साथ जोर से बात करते हुए पाया है, उम्मीद करता हूं कि तुम मुझे सुन पाओगे'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zayn Malik (@zayn)

जैन मलिक ने किया लियाम संग बिताए पलों को याद 

उन्होंने लिखा, 'मैं अपने मन से ये खयाल नहीं निकाल पा रहा कि हमारे जीवन में अभी बहुत कुछ बाकी है जो हमें साथ में करना था. मैं कभी तुम्हे सही से शुक्रिया नहीं कह पाया, जब तुमने मेरे जीवन के सबसे मुश्किल वक़्त में मेरा साथ दिया. जब मैं 17 साल का था और मुझे घर की बहुत याद आती थी, तुम हमेशा पॉज़िटिव एनर्जी और हिम्मत भरी मुस्कान के साथ मेरे पास होते'. मलिक ने आगे लिखा, 'हालांकि, हम कभी-कभी एक-दूसरे से भिड़ जाते थे, लेकिन वे हमेशा पायने के जिद्दी स्वभाव का सम्मान करते थे'. उन्होंने बैंड के म्यूजिक एंकर के तौर पर पायने की भूमिका को भी याद किया. 

'वन डायरेक्शन' सिंगर लियाम पेन का निधन, तीसरी मंजिल से गिरकर हुई मौत; कुछ घंटे पहले ही गर्लफ्रेंड संग शेयर की थी PHOTOS

'मैंने एक भाई को खो दिया..' - जैन मलिक 

मलिक ने आगे लिखा, 'आप हर मायने में सबसे योग्य थे. मंच पर चाहे जो भी हुआ हो, हम हमेशा जहाज को चलाने के लिए आप पर भरोसा कर सकते थे'. मलिक को इस बात का दुख जाहिर किया कि वे लियाम को ठीक से अलविदा भी नहीं कह पाए. उन्होंने लिखा, 'जब आप हमें छोड़कर गए, तब मैंने एक भाई को खो दिया. मैं आपको आखिरी बार गले लगाने और ये बताने के लिए कुछ भी दे सकता था कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं और कितना मानता हूं. आपकी सारी यादें मेरे दिल में हमेशा रहेंगी. मेरे पास ये बताने के लिए सही शब्द नहीं हैं कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं, बस इतना कह सकता हूं कि मैं बहुत उदास हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liam Payne (@liampayne)

साथ मिलकर बनाया था वन डायरेक्शन बैंड

साथ ही उन्होंने अपने इस इमोशनल पोस्ट को खत्म करते हुए लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि जहां भी आप हैं, आप ठीक और सुकून से होंगे और आपको ये एहसास है कि आपसे कितना प्यार किया जाता है. लव यू ब्रो'. बता दें, लियाम पेन, ज़ैन मलिक, हैरी स्टाइल्स, नियाल होरान और लुइस टॉमलिंसन ने 2010 में यूके के 'द एक्स फैक्टर शो' में साथ आने के बाद वन डायरेक्शन बैंड बनाया था. ये बैंड बाद में दुनिया के सबसे सफल बॉय बैंड्स में से एक बन गया, जिनके शोज और गानों को आज भी बेहद पसंद किया जाता है. दुनिया भर में इनकी फैन फॉलोइंग हैं, जिन्होंने फैंस को दर्जनों गाने दिए हैं.  

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news