'वन डायरेक्शन' सिंगर लियाम पेन का निधन, तीसरी मंजिल से गिरकर हुई मौत; कुछ घंटे पहले ही गर्लफ्रेंड संग शेयर की थी PHOTOS
Advertisement
trendingNow12475672

'वन डायरेक्शन' सिंगर लियाम पेन का निधन, तीसरी मंजिल से गिरकर हुई मौत; कुछ घंटे पहले ही गर्लफ्रेंड संग शेयर की थी PHOTOS

Liam Payne Passes Away: पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य और सिंगर लियाम पायने ने 31 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनका निधन ब्यूनस आयर्स के एक होटल से गिरने के बाद हुआ. पुलिस ने बताया कि ये हादसा ब्यूनस आयर्स के पलेर्मो इलाके में हुआ. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

One Direction Singer Liam Payne Passes Away

One Direction Singer Liam Payne Passes Away: पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य और सिंगर लियाम पायने के फैंस के लिए बुरी खबर है. सिंगर ने 31 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनकी यूं मौत की खबर ने उनके लाखों-करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया है. हर कोई उनकी मौत की खबर से हैरान है. बताया जा रहा है कि लियाम पेन का निधन ब्यूनस आयर्स के एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर हुआ है. पुलिस ने जानकारी दी कि ये हादसा पालेर्मो के कोस्टा रिका स्ट्रीट के एक होटल में हुआ. 

लोकल अखबार ला नेसियन और क्लेरिन के मुताबिक, पुलिस की ओर से एक बयान जारी कर ये बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि एक शख्स ड्रग्स और शराब के नशे में था. इसके बाद पुलिस होटल पहुंची. होटल मैनेजर ने कहा कि उसने होटल के पीछे तेज आवाज सुनी और जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक आदमी अपने कमरे की बालकनी से गिरा हुआ था. आपातकालीन सेवाओं ने मौके पर पहुंचकर 31 साल के ब्रिटिश गायक की मौत की पुष्टि की. उनके निधन की खबर से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री शोक में है. 

31 की उम्र में सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

वहीं, MTV की ओर से भी एक्स हैंडल (ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें सिंगर की मौत के बारे में पुष्टि की गई है. पोस्ट में लिखा है, 'आज लियाम पायने के निधन की खबर सुनकर हमें बहुत दुख हुआ. इस मुश्किल समय में हम उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के साथ हैं'. लियाम जेम्स पायने एक इंटरनेशनल सिंगर थे. वे बैंड वन डायरेक्शन के सदस्य के तौर पर काफी मशहूर हुए थे. उन्होंने अपने निधन से कुछ घंटों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गर्लफ्रेंड केट कैसिडी के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. 

fallback

स्टेज पर परफॉर्म करते हुए गड्ढे में गिरीं हॉलीवुड सिंगर ओलिविया, बोलीं- ये मजेदार था

शराब की लत और सुसाइडल थॉट्स से जूझ रहे थे सिंगर

इसके अलावा लियाम ने अपनी आखिरी पोस्ट में वन डायरेक्शन के नियाल, हैरी, लुइस, ज़ैन की तस्वीर भी शेयर की. हैरान वाली बात ये है कि वे काफी समय से शराब की लत और सुसाइडल थॉट्स से परेशान थे, जिसको लेकर सिंगर ने एक बार अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात भी की थी. अपने एक इंटरव्यू में लियाम ने अपनी शराब की लत और सुसाइडल थॉट्स के बारे में खुलकर बात की थी और बताया था कि काफी समय से शराब से दूर थे. उन्होंने कहा था, 'अब मुझे 100 दिनों से ज्यादा हो गए हैं, मैंने शराब नहीं पी. मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं, सच में बहुत अच्छा. फैंस का सपोर्ट अद्भुत रहा है. इसलिए मैं काफी खुश हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liam Payne (@liampayne)

कौन थे सिंगर लियाम पायने? 

लियाम पेन ने हैरी स्टाइल्स, जैन मलिक, लुइस टॉमलिंसन और नियाल होरान के साथ मिलकर मशहूर बॉयबैंड वन डायरेक्शन बनाया. ये ग्रुप 2010 में द एक्स फैक्टर शो पर बना था और 2015 में उसने ब्रेक लेने का फैसला किया. इसके बाद, लियाम ने 2017 में 'स्ट्रिप दैट डाउन' नाम का एक हिट सिंगल के साथ अपने सोलो करियर की शुरुआत की. ये गाना अमेरिका में टॉप 10 में और यूके में नंबर 3 पर पहुंचा. फिर 2019 में अपना पहला एल्बम LP1 निकाला. इस साल की शुरुआत यानी मार्च में उन्होंने 'टियरड्रॉप्स' नाम का एक नया एल्बम जारी किया था, जो काफी फेमस हुआ.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news