Jawan Movie: नहीं थम रही 'जवान' की आंधी, Shah Rukh Khan की फिल्म अब 1000 करोड़ी बनने से चंद कदम दूर!
Advertisement
trendingNow11877997

Jawan Movie: नहीं थम रही 'जवान' की आंधी, Shah Rukh Khan की फिल्म अब 1000 करोड़ी बनने से चंद कदम दूर!

Jawan Box Office Collection: जवान का क्रेज है कि लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म 12वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई कर गई है. और अब 1000 करोड़ी बनने से चंद कदम दूर है. 

शाहरुख खान जवान

Shah Rukh Khan Jawan Total Collection: शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि आखिर उन्हें क्यों बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. जी हां...बॉलीवुड के बादशाह और किंग खान के नाम से फैंस के बीच पॉपुलर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नई फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है. फिल्म ने 12वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है. रिपोर्ट्स की मानें तो 12वें दिन यानी सोमवार को जवान (Jawan) ने 36 करोड़ का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया है. जिसमें से फिल्म ने हिंदी में 23.92 करोड़ कमाए हैं. 

क्या पठान का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movie) की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह का बवाल काट रखा है, उसे देखते हुए तो फिल्म जरूर पठान का रिकॉर्ड ब्रेक करती दिखाई दे सकती है. बता दें, सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट  फिल्म पठान ने वर्ल्डवाइड 1,055 करोड़ का बिजनेस किया था और भारत में 543.09 करोड़ का बिजनेस किया था. रेड चीलिज के लेटेस्ट रिलीड आंकड़ों की मानें तो जवान (Jawan Total Collection) ने 11 दिनों में हिंदी में 430.44 करोड़ और वर्ल्डवाइड 858.68 करोड़ की कमाई कर ली है.  

क्या है जवान का बजट?

एटली कुमार (Atlee Kumar) ने जवान की सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख खान की तारीफ करते-करते फिल्म का असली बजट दुनिया के सामने रख दिया था. एटली का कहना था कि उन्होंने कोविड के दौरान जूम कॉल पर स्क्रिप्ट सुनाई थी. उस समय कोई भी 30 करोड़ की फिल्म भी बनाने के लिए तैयार नहीं था, लेकिन शाहरुख खान ने 300 करोड़ी फिल्म बनाने के लिए हां कर दी थी. 

क्या ऑस्कर में जाएगी जवान?

एटली कुमार से हाल ही में जवान (Jawan in Oscar) के ऑस्कर जाने को लेकर सवाल पूछा गया था. जहां एटली ने कहा, वह जवान को ऑस्कर लेकर जाना चाहेंगे, अगर सबकुछ सही रहा तो. 

Trending news