‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वेल नहीं बनाएंगे कबीर खान
Advertisement
trendingNow1279128

‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वेल नहीं बनाएंगे कबीर खान

फिल्म निर्माता कबीर खान ने कहा है कि इस साल की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वेल बनाने की कोई योजना नहीं है क्योंकि उनका सीक्वेल बनाने में विश्वास नहीं है। 

‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वेल नहीं बनाएंगे कबीर खान

मुंबई : फिल्म निर्माता कबीर खान ने कहा है कि इस साल की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वेल बनाने की कोई योजना नहीं है क्योंकि उनका सीक्वेल बनाने में विश्वास नहीं है।

‘एक था टाइगर’ (2012) के बाद कबीर की सलमान के साथ ‘बजरंगी भाईजान’ दूसरी फिल्म थी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह हिट फिल्म का सीक्वेल बनाएंगे तो कबीर ने कहा, ‘नहीं, ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वेल नहीं बनाएंगे। मैं कभी अपनी फिल्मों का सीक्वेल नहीं बनाउंगा। लेकिन अगर किसी फिल्म की पटकथा वास्तव में मुझे रोमांचित करेगी तो मैं कभी ना नहीं कहूंगा।’ 

कबीर ने 11वें गिल्ड अवार्ड समारोह से इतर यहां पर संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा, ‘कुछ किरदार प्रतिष्ठित हो जाते हैं। बजरंगी एक प्रतिष्ठित चरित्र है, ऐसे चांद नवाब (नवाजुद्दीन सिद्दकी) हैं। देखते हैं। लेकिन सीक्वेल मुझे उत्साहित नहीं करता है। ऐसे में सीक्वेल में मेरा यकीन नहीं है।’ निर्देशक ने बताया कि वह इस समय अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं और जल्द ही वह बताएंगे कि इसमें कौन कौन काम करेंगे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news