Entertainment News: अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, ब्लॉग लिख कर बोले- KBC का शूटिंग...
Advertisement
trendingNow11320067

Entertainment News: अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, ब्लॉग लिख कर बोले- KBC का शूटिंग...

Entertainment Latest Updates: MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा हाजी अली की दरगाह पर माथा टेकने के लिए पहुंची जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे कि फिल्म 'लाइगर' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की है.  ऐसी ही तमाम मनोरंजन जगत की खबर जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ.

 

Entertainment News: अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, ब्लॉग लिख कर बोले- KBC का शूटिंग...
LIVE Blog

Entertainment News Updates: लॉक अप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा का कथित एमएमएस वीडियो ऑनलाइन लीक होने के बाद उन्हें भारी आलोचना और ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. अब एक बार फिर से अंजलि सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल, हाल ही में ये हसीना हाजी अली दरगाह में माथा टेकने के लिए पहुंची. ऐसे में उन्हें अब नेटिजंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरगाह जाते समय अंजलि अरोड़ा को बेहद खूबसूरत एथनिक लुक में देखा गया. एक्ट्रेस ने इस दौरान पैपराजी को भी प्यारी सी स्माइल के साथ पोज दिए. हालांकि, लीक हुए एमएमएस वीडियो विवाद के बाद नेटिजंस को उनका ये अंदाज ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है और वो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.  एक यूजर ने कहा, "सौ चूहे खाके बिली हज को चली," जबकि कई अन्य यूजर्स ने कमेंट किया, "आपका एमएमएस अच्छा था." इस बीच एक खबर यह भी आई कि मोस्टअवेटिड फिल्म ‘लाइगर’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है और ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई करते हुए अक्षय कुमार और आमिर खान को पीछे छोड़ दिया है. मनोरंजन जगत की ऐसी ही चटपटी और मसालेदार खबरें जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ.

26 August 2022
16:43 PM

Amitabh Bachchan Corona Positive: कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन हुए बेबस, ब्लॉग लिख कर बोले- KBC का शूटिंग...

अमितब बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में ट्वीट करके बताया था कि उन्हें एक बार फिर कोरोना हो गया है. कोविड पॉजिटिव होने के बाद अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और उन सभी लोगों से टेस्ट करवाने की रिक्वेस्ट की जो उनसे मिले हैं या उनके कॉन्टैक्ट में आए हैं. उन्होंने लिखा है कि कोरोना का असर केबीसी (KBC) की शूटिंग पर भी पड़ा है और वो इस बात से काफी दुखी हैं.

16:12 PM

Ranbir Kapoor Alia Bhatt: फैंस से माफी मांगने के बाद आलिया भट्ट के साथ नजर आए रणबीर कपूर, कैमरे के सामने उड़ेला प्यार

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. ये दोनों एक भी मौका एक साथ कैमरे पर आने का नहीं छोड़ते. लेकिन बीते दिनों रणबीर आलिया के बढ़ते बेबी बंप का मजाक उड़ाने पर जमकर ट्रोल हुए थे. जिसके बाद एक्टर ने माफी मांगी और फिर से एक्ट्रेस और पत्नी आलिया भट्ट के साथ कैमरे पर कैद हुए. इस दौरान आलिया ने कैमरे के सामने ट्रांसपेरेंट कपड़ों में बड़ा सा बेबी बंप दिखाया तो वहीं रणबीर आलिया भट्ट के साथ कैमरे पर पोज देते हुए नजर आए.

15:42 PM

Rakhi Sawant: न आंखें न किडनी... राखी सावंत का बड़ा ऐलान- अपना ये बॉडी पार्ट करूंगी डोनेट, रह जाएंगे हक्के-बक्के

राखी सावंत ने बताया कि वो अपना कौन सा ऑर्गन डोनेट करना चाहती हैं जो बाकियों से अलग हो. राखी सावंत ने ऐलान किया, 'मैं क्यों एक जैसी चीज करूं, तब मैंने सोचा कि मैं अपने ब्रेस्ट को डोनेट करूंगी. हां मेरे ब्रेस्ट बहुत अच्छे हैं तो मैंने सोचा कि मैं इन्हें ही डोनेट करूंगी.' राखी के इस स्टेटमेंट ने फैन्स को काफी शॉक कर दिया. 

13:42 PM

Mouni Roy: ससुराल जाने बाद और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं मौनी रॉय, अबकी बार सिर्फ और सिर्फ साड़ी में करा किया ये फोटोशूट

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. मौनी की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस का कहना है कि शादी के बाद मौनी हर गुजरते दिन के साथ और भी ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. 

13:24 PM

Malaika Arora Photos: अर्जुन कपूर को भूल देर रात रूप की रानी बनकर इनके साथ डिनर डेट पर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को हाल ही में देर रात मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान मलाइका अरोड़ा की काफी सारी शानदार तस्वीरें सामने आई हैं. डिनर डेट के बाद मलाइका को पैपराजी ने स्पॉट किया. एक्ट्रेस इस दौरान शानदार लुक में दिखाई दे रही थीं.

12:55 PM

Sawan Kumar Last Rites: 'सनम बेवफा' और 'सौतन' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके फिल्म मेकर के अंतिम संस्कार में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, हर आंख दिखी नम

हिंदी सिनेमा के जाने माने  निर्देशक, गीतकार और फिल्म निर्माता सावन कुमार का गुरुवार को निधन हो गया है. इसके बाद आज उनका अंतिम संस्कार किया गया है. सावन कुमार के अंतिम संस्कार में उनके अंतिम दर्शन करने के लिए काफी सारे बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे.

12:03 PM

Urfi Javed: इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहने निकलीं उर्फी जावेद, दौड़कर आई महिला और ढंक दिया एक्ट्रेस के ऊपर कपड़ा

फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट लुक से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. गैलेक्सी से इंस्पायर्ड उर्फी ने ऐसी ड्रेस बना ली जिसमें वो खुद में पूरी कायनात समेटे हुए दिखीं. जिस किसी ने भी उर्फी का ये लुक देखा वो हैरान रह गया. अब कोई उनकी दाद देता दिख रहा है तो कोई उनके इस फैशन पर भी उन्हें लताड़ता नजर आ रहा है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक महिला उर्फी के इस रिवीलिंग लुक पर कपड़ा ढंकते दिखाई दे रही है. 

12:03 PM

Nia Sharma: 'झलक दिखला जा' में डांस के लिए हर हद से गुजरीं 'एक हजारों में मेरी बहना है' की मानवी, वायरल हो रहा ऐसा वीडियो

ब्लू ग्लिटर ड्रेस में निया शर्मा बेहद बोल्ड दिख रही हैं. सिल्वर और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन वाली ये ड्रेस काफी कूल है और निया को डांसर वाली लुक दे रही है. इस लुक के लिए उनका मेकअप आस्था अग्रवाल ने किया है. बता दें कि ये लुक उन्होंने 'झलक दिखला जा 10' के लिए कैरी किया है. वो बतौर कंटेस्टेंट 'झलक दिखला जा 10' में नजर आएंगी.

11:27 AM

Mira Kapoor Baby Bump: रात में लेबर पेन में तड़प रही थीं पत्नी मीरा कपूर, मुंह बनाकर सेल्फी लेते रहे शाहिद कपूर

दरअसल, शाहिद और मीरा आज अपनी बेटी मीशा कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी खास मौके पर मीरा कपूर ने बेटी मीशा के जन्म से जुड़ी बेहद प्यारी मैमोरी फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है. सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मीरा कपूर की ये तस्वीर डिलीवरी से एक रात पहले की है. तस्वीर में मीरा कपूर अपना बेबी बंप थामे रेस्ट कर रही हैं और उनके चेहरे से साफ है कि वो लेबर पेन में है तो वहीं शाहिद कपूर इस खूबसूरत मैमोरी को सेल्फी के जरिए कैप्चर करते दिखाई दे रहे हैं. 

11:24 AM

Liger Box Office Collection: आमिर-अक्षय पर भारी पड़े विजय देवरकोंडा, पहले दिन 'लाइगर' ने की बंपर कमाई

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'लाइगर' (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. विजय के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस को इंतजार था. लाइगर में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में नजर आईं हैं. इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. 

11:14 AM

Anjali Arora Video: MMS लीक होने के बाद हाजी अली दरगाह पहुंचीं अंजलि अरोड़ा, लोग बोले- 'सौ चूहे खाके बिल्ली हज को चली'

लॉक अप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा का कथित एमएमएस वीडियो ऑनलाइन लीक होने के बाद उन्हें भारी आलोचना और ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. अब एक बार फिर से अंजलि सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल, हाल ही में ये हसीना हाजी अली दरगाह में माथा टेकने के लिए पहुंची. ऐसे में उन्हें अब नेटिजंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

Trending news