Main Atal Hoon Twitter Review: बढ़िया कहानी, दमदार एक्टिंग...डायरेक्शन पर लोगों ने कही ये बात; देखने जाने से पहले पढ़ लें ट्विटर रिव्यू
Advertisement

Main Atal Hoon Twitter Review: बढ़िया कहानी, दमदार एक्टिंग...डायरेक्शन पर लोगों ने कही ये बात; देखने जाने से पहले पढ़ लें ट्विटर रिव्यू

Main Atal Hoon X Review: पंकज त्रिपाठी स्टारर मैं अटल हूं 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मैं अटल हूं का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखे वालों ने फिल्म के रिलीज होते ही इसे ब्लॉकबस्टर बता दिया है. आइए, यहां जानते  हैं सोशल मीडिया पर फिल्मी फैंस मैं अटल हूं को लेकर क्या कह रहे हैं. 

मैं अ्टल हूं ट्विटर रिव्यू

Main Atal Hoon Review in Hindi: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी को दिखाती फिल्म मैं अटल हूं 19 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन, राजनीतिक करियर और उनकी देश सेवा की भावना देखने को मिलती है. मैं अटल हूं फिल्म में पंकज त्रिपाठी की अदाकारी को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले पंकज त्रिपाठी की तारीफों के साथ-साथ फिल्म को सुपरहिट बताना शुरू कर दिया  है. 

मैं अटल हूं की चारों तरफ हो रहीं तारीफें!

अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक फिल्म को लेकर फिल्मी फैंस काफी एक्साइटेड हैं. मैं अटल हूं (Main Atal Hoon Movie) को लेकर एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- 'मैं अटल हूं उनके लिए है जो सच जानने का साहस रखते हैं, उनके लिए जो सच कहने का साहस रखते हैं.' तो दूसरे ने लिखा- 'एक आदमी, एक मिशन, एक कहानी, एक लीजेंड. मैं अटल हूं एक कवि और एक चतुर राजनेता की रचनात्मक प्रतिभा का मनोरंजक सिनेमा है.' तीसरे ने पंकज त्रिपाठी की तारीफ करते हुए लिखा कि क्या कमाल ट्रिब्यूट स्टेट्समैन ऑफ इंडिया अटल बिहारी वाजपेयी को दिया है.  

पंकज त्रिपाठी की अदायगी ने जीता दिल!

मैं अटल हूं में जिस तरह से पंकज त्रिपाठी ने अदाकारी की है, उसकी खूब तारीफें हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं पक्के तौर पर कह सकता हूं कि यह ब्लॉकबस्टर होगी.

पंकज त्रिपाठी ने एक बार फिर बता दिया कि उनके जैसा कोई नहीं है. तो दूसर ने लिखा- खूबसूरत परफेक्ट शब्द है मैं अटल हूं के बारे में बताने के लिए. ऐसी कहानी जो आप के दिल को छू लेगी. बधाई पूरी कास्ट और क्रू को पहले ही. 

Trending news