Video: रिलीज होते ही छाया अरमान मलिक और तुलसी कुमार का रोमांटिक गाना 'जरा ठहरो'
Advertisement
trendingNow1707955

Video: रिलीज होते ही छाया अरमान मलिक और तुलसी कुमार का रोमांटिक गाना 'जरा ठहरो'

अरमान मलिक का गाना 'जरा ठहरो' रिलीज हो गया है. यूट्यूब पर ये गाना रिलीज के साथ ही छा गया है.

अरमान मलिका (Social Media)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को सम्मान देते हुए सिंगर अरमान मलिक ने अपने गाने 'जरा ठहरो' की रिलीज को 6 जुलाई के बजाय 8 जुलाई कर दिया था. दरअसल, 6 जुलाई को सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज होने वाला था. आज यानी 8 जुलाई को अरमान मलिक का गाना 'जरा ठहरो' रिलीज हो गया है. यूट्यूब पर ये गाना रिलीज के साथ ही छा गया है. अरमान मलिक के साथ इस गाने में तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है. 3 मिनट 45 सेकेंड के इस गाने के लीरिक्स रश्मि विराग के हैं. 

  1. अरमान मलिक का गाना 'जरा ठहरो' रिलीज
  2. 'जरा ठहरो' गाने में अरमान के साथ तुलसी कुमार की आवाज
  3. रिलीज से साथ ही छाया 'जरा ठहरो' गाना 
  4.  

आपको बता दें अरमान मलिक और तुलसी कुमार के गाने 'जरा ठहरो' को लॉकडाउन में शूट किया गया है. इस गाने में अरमान के साथ महरीन पीरजादा नजर आ रही हैं. अरमान का ये रोमांटिक गाना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अरमान और तुसली की जोड़ी इससे पहले भी कई गानों में अपनी आवाज दे चुकी है और अब इनका ये गाना भी बेहद शानदार है. 

 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के मुताबिक अरमान मलिक ने इस गाने पर बात करते हुए कहा, 'ये मेरा पहला ऐसा गाना है जिसे लॉकडाउन में इस तरह से शूट किया गया है. अपने घर में इसे शूट करने में थोड़ी मुश्किल आई क्योंकि अपने अच्छे फुटेज नहीं मिल पा रहे थे, लेकिन फिर भी हमने इसे बेहतर बनाने की कोशिश की है. इस समय इस तरह से काम करने में काफी मुश्किल आ रही है. मैंने और तुलसी ने पहले भी कई गाने साथ गाए हैं और फैंस को हमारी जोड़ी काफी पसंद भी आती है. महरीन पीरजादा बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और उनके साथ काम करके मुझे बहुत खुशी हुई है.' 

'जरा ठहरो' गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. तुलसी और अरमान ने एक साथ कई हिट गाने दिए हैं, जिसमें से 'दिल में छुपा लूंगा', 'दिल के पास' उनके कुछ शानदार गानों  में से हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news