Krishna Chaturvedi ने Sanjieeda संग किया रोमांस, 'दिल तोड़ने से पहले' को मिले इतने व्यूज
Advertisement

Krishna Chaturvedi ने Sanjieeda संग किया रोमांस, 'दिल तोड़ने से पहले' को मिले इतने व्यूज

वीडियो सॉन्ग 'दिल तोड़ने से पहले' (Dil Todne Se Pehle) इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. कृष्णा इस गाने में एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: मॉडल से एक्टर बने कृष्णा चतुर्वेदी (Krishna Chaturvedi) ने 'इश्क फॉरएवर' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. अब उनका वीडियो सॉन्ग 'दिल तोड़ने से पहले' (Dil Todne Se Pehle) इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. कृष्णा इस गाने में एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने का वीडियो इमोशनल होने के बाद दिल छू लेने वाला है. 

सुनिधि चौहान की दिलकश आवाज

गाने का संगीत शैरी नेक्सस ने दिया है और वीडियो का निर्देशन सत्ती ढिल्लों ने किया है. 'दिल तोड़ने से पहले' सुनिधि चौहान और जस मानक का पहला डुएट है. इस बारे में बात करते हुए कृष्णा चतुर्वेदी ने कहा, 'पंजाबी संगीत वीडियो पर काम करना बहुत अच्छा था और चूंकि वह नार्थ से हैं, इसलिए वह बहुत सारे पंजाबी संगीत सुनते हैं.'

मिले 19 लाख व्यूज 

गाना काफी रोमांटिक और रह प्यार करने वाले के लिए एक स्पेशल फील देने वाला है. इसलिए इस गाने को काफी कम समय में 1,954,860 व्यूज मिल चुके हैं. यह सैड सॉन्ग होने के साथ काफी इमोशनल करने देने वाले पल भी दिखा रहा है. 

मॉडलिंग से मिली राह 

कृष्णा चतुर्वेदी हमेशा से फिल्मों से अट्रेक्ट होते थे, लेकिन जब वह ग्रेजुएशन करने दिल्ली पहुंचे तो किस्मत उन्हें मॉडलिंग की ओर ले गई. 2012 में, उन्होंने अपना बैग पैक करने और मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाने के लिए मुंबई आने का फैसला किया. 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news