होली के रंग में इस तरह रंगीं Rashami Desai, जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया!
Advertisement

होली के रंग में इस तरह रंगीं Rashami Desai, जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया!

होली के त्योहार में लोग जम कर रंग लगाते हैं. आम से लेकर खास तक, छोटे से लेकर बड़े तक और बड़े से लेकर बूढ़े तक हर कोई इस त्योहार का आनंद उठाता नजर आता है. इस बीच रश्मि देसाई (Rashami Desai) की भी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो काफी दिलकश लग रही हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: होली का त्योहार आ गया है, लोग मिल जुलकर इस त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं. मनोरंजन की दुनिया में भी होली का रंग सब पर चढ़कर बोलने लगा है और ऐसी ही एक हसीना इस वक्त त्योहार के रंग में इस तरह रंगी नजर आ रही हैं कि लोग भी अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई (Rashami Desai) की. रश्मिम देसाई का हाल ही में होली सॉन्ग रिलीज हुआ है और इस सॉन्ग में तो वो कमाल की लग रही हैं.

  1. रश्मि देसाई पर चढ़ा होली का रंग
  2. रश्मि का कातिलाना अंदाज
  3. रश्मि का होली सॉन्ग हुआ रिलीज

रश्मि देसाई की होली

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी फोटोज और वीडियो से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. दरअसल, रश्मि देसाई की कुछ फोटोज खूब सुर्खियों में हैं, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में होली खेलती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में रश्मि देसाई के लुक्स से लेकर उनका अंदाज काबिल-ए-तारीफ है. रश्मि देसाई तस्वीरों में पूरी तरह से होली के रंग में रंगी नजर आईं. फोटोज में एक्ट्रेस के गालों पर गुलाल लगा हुआ दिखाई दे रहा है. अपनी कई तस्वीरों में एक्ट्रेस जमकर डांस करती हुई भी दिखाई दीं. जहां एक्ट्रेस के पीछे गुलाल उड़ता दिखाई दिया तो वहीं आगे एक्ट्रेस झूमकर नाचती हुई नजर आईं.

 

 

रश्मि का कातिलाना अंदाज

रश्मि देसाई (Rashami Desai) इस तस्वीर में ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली डिजाइन सूट में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने मांग टीका और नाक में नथ पहने कैमरा के लिए पोज दिया है. नजरें झुकाए, हाथों में कंगन पहने एक्ट्रेस का अंदाज बेहद कातिलाना है. रश्मि देसाई पलकें झुकाए किसी स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं. रश्मि देसाई पर रंगों का खुमार चढ़ता इस तस्वीर में दिख रहा है. एक्ट्रेस मुस्कुराती हुईं गालों पर लाल-नीला रंग लगाए दिख रही हैं. रश्मि देसाई की इस तस्वीर ने तो फैंस के दिलों पर वार कर दिया है. एक्ट्रेस रंगों में लिपटीं बेहद सुंदर दिख रही हैं.

 

 

होली सॉन्ग हुआ रिलीज

रश्मि देसाई (Rashami Desai)  पर रंगों का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वह सोशल मीडिया पर अलग अंदाज में दिखाई देने लगी हैं. रश्मि के लुक्स से लेकर उनके अंदाज की चारों तरफ तारीफ हो रही है. आपको बता दें कि टीवी सीरियल अभिनेत्री रश्मि देसाई ने हाल ही में होली स्पेशल सॉन्ग रिलीज किया है, जिसमें उनका अंदाज काफी दिलकश लग रहा है.

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के पति ने एक्टिंग छोड़ शादी करने को कहा, अब बना रहीं यूट्यूब वीडियोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news