Valentine Day से पहले Sidharth Malhotra जता रहे Neha Sharma से 'Thoda Thoda Pyaar'
Advertisement
trendingNow1847095

Valentine Day से पहले Sidharth Malhotra जता रहे Neha Sharma से 'Thoda Thoda Pyaar'

इस प्यार भरे मौसम में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) आए हैं नेहा शर्मा (Neha Sharma) के साथ अपने प्यार का इजहार करने. हाल ही में दोनों का म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. इस म्यूजिक वीडियो (Sidharth Malhotra Neha Sharma Music Video) का नाम है थोड़ा-थोड़ा प्यार, (Thoda Thoda Pyaar) जिसे दर्शकों का पूरा प्यार मिल रहा है.

 

Valentine Day से पहले Sidharth Malhotra जता रहे Neha Sharma से 'Thoda Thoda Pyaar'

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) लेकर आए हैं नया म्यूजिक वीडियो 'थोड़ा थोड़ा प्यार' (Thoda Thoda Pyaar). ये गाना शुक्रवार को रिलीज हो चुका है. वैलेंटाइन वीक में रिलीज यह गाना बेहद रोमांटिक है और लोग इस गाने को खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने का नाम भले ही 'थोड़ा-थोड़ा प्यार' (Thoda Thoda Pyaar) है लेकिन इस म्यूजिक वीडियो को देख आपको बहुत सारा प्यार होने वाला है. इस सॉन्ग में दोनों की केमिस्ट्री भी खूब जम रही है.

  1. सिद्धार्थ और नेहा का नया गाना हुआ रिलीज
  2. वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज किया गाना
  3. गाने को मिल रहा भरपूर प्यार

गाने की कहानी

गाने की कहानी है कि  नेहा शर्मा (Neha Sharma) नताशा नाम की फूड ब्लॉगर हैं जो जिमी यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के कैफे में फूड ब्लॉगिंग के लिए आती हैं और यहीं से दोनों की प्यार की कहानी शुरू हो जाती है. दोनों का प्यार आगे बढ़ता है लेकिन नताशा का पहले ही बॉयफ्रेंड होता है जिस वजह से वो जिमी के साथ रिलेशनशिप में आगे नहीं बढ़ती लेकिन आखिर में जिमी और नताशा एक हो जाते हैं. यह गाना प्यार से भरा है और आपको वीडियो देखर जरूर प्यार महसूस होगा.

यह भी पढ़ें- क्या... Anita Bhabhi का हो गया एक्सीडेंट? शो में अब कैसे होगी एंट्री

 

 

 

गाने के कर्ता-धर्ता

सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और नेहा (Neha Sharma) का यह पहला प्रोजेक्ट है और दोनों के बीच फ्रेशनेस वीडियो में दिखती है. इस गाने को स्टेबिन बेन (Stebin Ben) ने गाया है और म्यूजिक निलेश आहूजा (Nilesh Ahuja) ने कंपोज किया है, जबकि कुमार (Kumar) ने इसके बोल लिखे हैं और इसका वीडियो बोस्को लेजली मार्टिस (Bosco Martis) ने शूट किया है. 

यह भी पढ़ें- Salman-Katrina के लिए मुसीबत बनकर आएगा ये स्टार, जीना कर देगा हराम

बिजी चल रहे हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द कई फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. वह जल्द कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में नजर आएंगे. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ उनके अफेयर की खबरें भी मीडिया में सुर्खियां बन रही है. दोनों को मालदीव में साथ वेकेशन मनाते हुए भी देखा गया था. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने हाल ही में उत्तर प्रदेश में 'मिशन मजनू' (Mission Majnu)की शूटिंग की है, जो एक स्पाई-थ्रिलर फिल्म (Spy Thriller Film) है. इस फिल्म में उनके दक्षिण भारतीय फिल्मों की कलाकार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) फीमेल लीड हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) 'थैंक गॉड' (Thank God) की शूटिंग भी कर रहे हैं, जिसमें पहली बार अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ नजर आएंगे. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फीमेल लीड में हैं. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को इंद्र कुमार (Inder Kumar) डायरेक्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss14: Aly Goni की वजह से Rubina पर जमकर बरसी Jasmin, वायरल हुआ वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news