Tip Tip Barsa Pani Song Out: अक्षय-कैटरीना की हॉट केमिस्ट्री ने पिघलाया इंटरनेट, छा गया VIDEO
Advertisement

Tip Tip Barsa Pani Song Out: अक्षय-कैटरीना की हॉट केमिस्ट्री ने पिघलाया इंटरनेट, छा गया VIDEO

Tip Tip Barsa Pani Song Out: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ का मोस्ट रोमांटिक सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी रिलीज होते ही वायरल हो गया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 का दशक गानों के मामले में सबसे खास माना जाता है. इस दशक में बॉलीवुड को कई सदाबहार गाने मिले हैं. इनमें से ही एक गाना था फिल्म 'मोहरा' (Mohra) का 'टिप टिप बरसा पानी' (Tip Tip Barsa Pani). अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) का ये गाना रोमांटिक सॉन्ग का बादशाह बनकर छाया था. अब इसी गाने के नए वर्जन पर एक बार फिर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सिजलिंग कैमिस्ट्री लोगों को मदहोश कर रही है. 

भीगे बदन कैटरीना ने लगाई आग 

इस गाने में कैटरीना कैफ साड़ी में बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. अक्षय कुमार, करण जौहर और कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर 'टिप टिप बरसा पानी' का टीजर शेयर किया और अपने फैंस को सूचित किया कि यह गाना रिलीज  (6 नवंबर) हो  गया है. गाने के वीडियो में कैटरीना कैफ सिल्वर मैटेलिक साड़ी भीगते हुए डांस करती दिख रही हैं. देखिए ये वीडियो...

तनिष्क बागची ने किया रीमिक्स 

गौरतलब है कि अलका याज्ञनिक और उदित नारायण ने इस गाने को गाया गया था, वहीं तनिष्क बागची ने 'सूर्यवंशी' के लिए नए वर्जन को फिर से बनाया है.

कितना रहा कलेक्शन

कहना गलत नहीं होगा कि कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) ने सिनेमाघरों में आते ही बॉक्स ऑफिस की रंगत लौटा दी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 26 करोड़ का कलेक्शन किया है. कुछ जगहों पर फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला तो वहीं कई जगह धीमी शुरुआत रही. 

इसे भी पढ़ें: Sooryavanshi Box Office Collection: अक्षय कुमार संग लौटी सिनेमाघरों की मुस्कान, फिल्म को मिली धांसू ओपनिंग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news