TV और Bollywood सेलेब्स ने मिलकर गाया इमोशनल गाना, फैंस को आया पसंद
Advertisement
trendingNow1671063

TV और Bollywood सेलेब्स ने मिलकर गाया इमोशनल गाना, फैंस को आया पसंद

सड़कें वीरान हैं और गलियां सूनी पड़ी हैं. इस समय घर पर रहना ही देश प्रेम है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पूरी दुनिया कोरोना (Coronavirus) की वजह से थमी हुई हैं. सड़कें वीरान हैं और गलियां सूनी पड़ी हैं. लॉकडाउन की वजह से सब घरों में हैं लेकिन कोरोना वारियर्स (Corona Warriors) मुस्तैदी से ड्यूटी कर रहे हैं ताकि कोरोना को हराया जा सके. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी कहा है कि सिर्फ जरूरी काम हो तो ही बाहर निकलें यानि कोरोना से देश को बचाना है तो हमें घर में ही रहना होगा. इस समय घर पर रहना ही देश प्रेम है. 

  1. सड़कें वीरान हैं और गलियां सूनी पड़ी हैं
  2. इस समय घर पर रहना ही देश प्रेम है
  3. भारत के लिए घर में रहना होगा

इसी भावना को सुंदर गीत के जरिए पेश किया है फिल्म, टीवी और संगीत की दुनिया से जुड़े निर्माता. 12 टीवी और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने स्क्रीन पर आकर अपील की कि आज घरों में रहना ही देश प्रेम है और इसके लिए खुद ही नहीं, सबको साथ लेकर चलना होगा. इस वीडियो में एक्टर ऐश्वर्या सखुजा, अली असगर (Ali Asgar), दीपिका सिंह गोयल (Deepika Singh), हुसैन कुवाजरेवाला (Hussain Kuwajerwala), करणवीर बोहरा (Karanveer Bohra), निशांत मलकानी, रोहित राज गोयल, शरद मल्होत्रा, टीना कुवाजरेवाला, टेरेंस लेविस (Terence Lewis) और विपुल राय शामिल हैं.

ये हैं गीत के बोल:-

घनघोर अंधेरों में भी
उम्मीद का सूरज निकलेगा,
सूनी पड़ी इन गलियों में
हर भारत वासी निकलेगा,
न थके हुए हैं, न झुके हुए

अपनों की खातिर हम रुके हुए,
ये देश प्रेम है सबके लिए
सबको मिलकर चलना होगा,
बस कुछ दिन अपने घरों में
भारत के लिए रहना होगा.
 
पंकज ने बताया, यह वीडियो उन कर्तव्यपरायण लोगों को समर्पित किया गया है जो इस भयावह बीमारी में भी ड्यूटी कर रहे हैं. ये ना अपनों की चिंता कर रहे हैं ना अपनी जान की परवाह. ये बस इसी मुहिम में लगे हैं कि कोरोना को किस तरह हराया जाए. इनकी इस मुहिम में हम सिर्फ घर पर रहते हुए भी हिस्सा बन सकते है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news