VIDEO: पायल रोहतगी ने करण जौहर को लगाई फटकार, आलिया-सिद्धार्थ से जुड़ा पूछा ये सवाल

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी भाई-भतीजावाद को लेकर करण जौहर पर निशाना साधते हुए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ा सवाल पूछा है.

VIDEO: पायल रोहतगी ने करण जौहर को लगाई फटकार, आलिया-सिद्धार्थ से जुड़ा पूछा ये सवाल
पायल रोहतगी ने करण जौहर पर साधा निशाना.

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से नेपोटिज्म को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को ट्रोल किया जा रहा है. इस बीच एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी भाई-भतीजावाद को लेकर करण जौहर पर निशाना साधते हुए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ा सवाल पूछा है.

पायल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह कहती हैं, 'करण जौहर कहते हैं कि वह स्टार्स को ब्रेक देते हैं, तो मैं करण जौहर से पूछना चाहती हूं कि आलिया भट्ट ने ऐसा क्या किया, जो आपने उसे ब्रेक दिया. क्योंकि आलिया को ब्रेक देने से पहले वह सिर्फ महेश भट्ट की दूसरी बीवी की बेटी थी. वहीं ऐसा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने क्या किया कि आपने उसे ब्रेक दिया.'

ये भी पढ़ें: वायरल हुआ Dia Mirza और Madhavan का लाइव चैट वाला VIDEO, दोनों के बीच हुई ये बातें

पायल आगे कहती हैं, 'सिद्धार्थ तो केवल बैकग्राउंडर डांसर था. इस वक्त कई सवालों के जवाब नहीं हैं. ऐसी कौन-सी चीजें हैं जिनसे तय होता है कि आप ब्रेक देते हैं. क्योंकि आप कभी कहते हैं कि आप सिर्फ स्टार्स को ब्रेक देते हैं और कभी आप सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे लोगों को लॉन्च करते हैं.'

सोनू निगम के सपोर्ट में उतरीं पायल

हाल ही में सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री स‍िर्फ दो म्‍यूजिक कंपनियों के इशारे पर काम करती हैं. सोनू के सपोर्ट में उतरी पायल ने कहा कि अब पता चला कि म्यूजिक इंडस्ट्री में टी-सीरीज का कंट्रोल चलता है.