X

Kareena Kapoor की होने वाली भाभी हुस्न के मामले में आलिया को देती हैं टक्कर

कपूर खानदान के लोग अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं. करीना से रणबीर तक हर कोई अपने रिश्ते की सच्चाई को दुनिया के सामने लाने से कोई गुरेज नहीं करते. रणबीर ने कई बार आलिया के लिए खुलेआम प्यार का इजहार कर दिया है और आलिया भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. लेकिन आलिया को कड़ी टक्कर देती हैं करीन के कजिन की गर्लफ्रेंड जो खुद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं. 

आदर जैन की गर्लफ्रेंड

1/6
आदर जैन की गर्लफ्रेंड

रणबीर और आलिया की जोड़ी बॉलीवुड की एक पॉपुलर जोड़ी मानी जाती है. कहा जा रहा है कि आलिया, कपूर खानदान की हॉट बहू बनेंगी लेकिन उन्हें हॉटनेस के मामले में टक्कर देंगी रणबीर के कजिन ब्रदर आदर जैन की होने वाली दुल्हनिया.

 

कौन हैं आदर जैन

2/6
कौन हैं आदर जैन

करीना, करिश्मा और रणबीर कपूर के कजिन ब्रदर हैं आदर जैन. राज कपूर आदर जैन के नाना लगते हैं. आदर की माता का नाम रीमा कपूर और पिता का नाम मनोज जैन है और कुछ साल पहले ही आदर और तारा ने अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया है. 

बेहद टैलेंटेड हैं तारा

3/6
बेहद टैलेंटेड हैं तारा

तारा क्लासिकल ट्रेंड डांसर है. इसके साथ ही उन्होंने मॉडर्न और लैटिन अमेरिकन डांस भी सीखा है. डांसर होने के साथ तारा एक प्रोफेशनल सिंगर भी है, वो सात साल की उम्र से संगीत में अभ्यास कर रहीं हैं. फिल्म 'तारे जमीं पर' और 'गुजारिश' में भी उन्होंने गाना गाया है.

 

तारा हैं काफी ग्लैमरस

4/6
तारा हैं काफी ग्लैमरस

तारा सुतारिया काफी ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. उनकी हर फोटो पर उनके फैंस अपनी जान छिड़कते हैं. 

अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं शेयर

5/6
अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं शेयर

तारा सुतारिया कई बार कपूर खानदान की हाउस पार्टी का हिस्सा बनती हैं. कई फोटोज में वो करीना और करिश्मा के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती नजर आती हैं. 

 

तारा का शुरुआती करियर

6/6
तारा का शुरुआती करियर

तारा सुतारिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से की थी. इस फिल्म को काफी सक्सेस भी मिली थी. फिल्म में तारा सुतारिया की एक्टिंग को खूब सराहा गया था. 

photo-gallery