Advertisement
photoDetails1hindi

Mouni Roy: शादी के बाद थमने का नाम नहीं ले रही मौनी की बोल्डनेस, अब डीपनेक ब्लाउज पहन यूं किया फैंस को मदहोश

Mouni Roy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल और खूबसूरती के लिए भी जानी-जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अक्सर फैंस की रातों की नींद उड़ा देती हैं. इस बार भी मौनी ने कुछ ऐसा ही किया. मौनी की नई फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. 

 

1/6

मौनी रॉय हमेशा से ही अपनी खूबसूरती के लिए फैंस की फेवरेट रही हैं. 37 साल की एक्ट्रेस की हर आउटफिट में कमाल लगती हैं लेकिन मौनी का इंडियन लुक लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद है.

 

2/6

हाल ही में मौनी ने लैक्मे फैशन वीक 2023 (Lakme Fashion Week) के लिए रैंप पर वॉक किया. इस दौरान उन्होंने खूबसूरत गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था.  

 

3/6

मौनी ने स्लीवलेस चोली के साथ अपने लहंगे को स्टाइल किया था. डीप नेक ब्लाउज में मौनी का अंदाज देखने लायक था. 

 

4/6

मौनी रॉय बड़े कॉन्फिडेंस के साथ अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही थीं. फैंस उनकी खूबसूरती में खो रहे थे. अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

5/6

वहीं बात करें मौनी के वर्कफ्रंट की तो पिछले महीने ही उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला.  इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में हैं.

 

6/6

ब्रह्मास्त्र में लोगों ने मौनी रॉय के किरदार जुनून को काफी पसंद किया. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़