Advertisement
photoDetails1hindi

झिलमिलाई, मुस्कुराई और खूब शरमाई... अंबानी के फंक्शन में छा गईं Alia Bhatt, मायकेवालों के साथ ली एंट्री

Ali Bhatt at NMACC: शुक्रवार की शाम अंबानी परिवार के लिए बेहद खास रही. नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की शुरुआत हुई और इस बिग इवेंट में बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे. इस दौरान सभी की निगाहें आलिया भट्ट पर जा टिकीं.

देखते ही रह गए आलिया के फैंस

1/5
देखते ही रह गए आलिया के फैंस

कपूर परिवार अंबानी परिवार के काफी करीब रहा है. आलिया-रणबीर की शादी में भी आकाश अंबानी परिवार के साथ पहुंचे थे. वहीं अंबानी फैमिली के हर इवेेंट में आलिया या रणबीर जरूर मौजूद रहते हैं. 

रणबीर के बिना ही पहुंचीं आलिया

2/5
रणबीर के बिना ही पहुंचीं आलिया

हालांकि इस मौके पर फैंस ने रणबीर कपूर को जरूर मिस किया होगा. वो इस फैमिली फोटो से दूर रहे. आलिया अकेले ही इस इवेंट को अटेंड करने पहुंची थीं. हालांकि उनसे पहले नीतू कपूर को भी इस इवेंट में स्पॉट किया गया जो इस बार काफी अलग अंदाज में नजर आईं.

 

परिवारवालों के साथ ली एंट्री

3/5
परिवारवालों के साथ ली एंट्री

खास बात ये है कि अपने परिवार यानि मायकेमालों के साथ ही आलिया भट्ट ने इस इवेंट में एंट्री ली. उनके साथ महेश भट्ट, मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट नजर आईं. तीनों ही शानदार अंदाज में दिखे. काफी समय के बाद आलिया पूरे परिवार के साथ नजर आईं.

साड़ी में लगीं खूबसूरत

4/5
साड़ी में लगीं खूबसूरत

सिर से पांव तक झिलमिलाती रोशनी में नहाई आलिआ भट्ट डिजाइनर साड़ी में इस इवेंट पर पहुंची थीं. सिल्वर कलर की इस बेहद यूनिक साड़ी पर आलिया ने ऑफ शॉल्डर ब्लाउज कैरी किया था. लिहाजा उनका लुक काफी अलग लग रहा था. आलिया ने इसके साथ मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की.

NMACC के इंवेंट पर पहुंचीं आलिया

5/5
NMACC के इंवेंट पर पहुंचीं आलिया

अंबानी परिवार के लिए शुक्रवार की शाम बेहद खास रही. नीता अंबानी के ड्रीम प्रोजेक्ट NMACC यानि नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन हुआ लिहाजा इस बड़े इवेंट में बॉलीवुड सेलेब्स को भी न्योता दिया गया था और कई सेलेब्स इस खास मौके पर दिखे थे. लेकिन सभी की निगाहें आलिया भट्ट की एंट्री पर जा टिकीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़