Advertisement
trendingPhotos1612670
photoDetails1hindi

Bollywood Actors: इन नामी-गिरामी सितारों ने बेझिझक होकर मांगा काम! शर्म करते तो हो जाते गुमनाम

Celebs Asked Work Openly: बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) पिछले कुछ दिनों से खुलेआम काम मांगने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Movies) ने बिना किसी झिझक के फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से काम मांगा है. वहीं दिव्या से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बिना किसी शर्म के काम मांगा है, इस फेहरिस्त में अनुपम खेर और नीना गुप्ता जैसे दिग्गज सितारे भी शामिल हैं.

1/5

बेझिझक होकर काम मांगने की लिस्ट में सबसे पहले नीना गुप्ता (Neena Gupta) का नाम शामिल है. एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों से बैक-टू-बैक फिल्मों में दिखाई दे रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस की लाइफ में एक ऐसा वक्त आया था जब उनके पास बिल्कुल भी काम नहीं था. नीना गुप्ता ने तब सोशल मीडिया पर गुजारिश करते हुए काम मांगा था, जिसके बाद उन्हें 'बधाई हो' मिली थी.

2/5

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) भी खुलेआम काम मांग चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 2019 से पहले अनुपम खेर के पास एक भी फिल्म नहीं थी. तब उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उनके पास कोई काम नहीं है... जिसके बाद एक्टर के पास फिल्मों की लाइन लग गई. 

3/5

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. अर्चना पूरन सिंह तो नेशनल टीवी पर ही काम की मांग कर डाली थी. दरअसल, नीना गुप्ता अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो पर पहुंची थीं. तब नीना के जरिए अर्चना ने मेकर्स से काम मांगा था और कहा था वह कॉमेडी से हटकर अब कुछ करना चाहती हैं. 

4/5

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) ने भी साल 2021 में सोशल मीडिया के जरिए अपनी आर्थिक परेशानी के बारे में बताया था और काम मांगा था.

5/5

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से काम मांगा है. बता दें, अभी तक अनुराग ने कोई जवाब नहीं दिया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़