Advertisement
trendingPhotos1688297
photoDetails1hindi

Arjun Rampal Girlfriend Pregnant: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, ऐसी जगह से गायब था ड्रेस का कपड़ा कि देखते रह गए लोग!

Gabriella Demetriades Pregnant: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे कपल्स हैं जो प्रेग्नेंट हैं और जल्द माता-पिता बनने वाले हैं. इस लिस्ट में एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स (Gabriella Demetriades) भी शामिल हैं. गेब्रिएला ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और फिर उन्हें अर्जुन के साथ स्पॉट भी किया गया. गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने कुछ समय पहले बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनकी बोल्डनेस देख लोगों के पसीने छूट गए हैं...

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड

1/5
अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, गेब्रिएला डेमेट्रिड्स दूसरी बार मां बनने वाली हैं और वो प्रेग्नेंट हैं. इस खूबसूरत हसीना ने कुछ दिन पहले ही बेबी बंप की फोटोज दिखाकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की और अब फिर उन्होंने कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं. 

प्रेग्नेंट हैं गेब्रिएला डेमेट्रिड्स

2/5
प्रेग्नेंट हैं गेब्रिएला डेमेट्रिड्स

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि गेब्रिएला डेमेट्रिड्स का चेहरा तो ठीक तरह से नहीं दिख रहा है लेकिन मॉडल एक लॉन्ग ब्लैक ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. चेहरे पर पड़ती हल्की लाइट उनके लुक को काफी सेक्सी बना रही है. 

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने करवाया बोल्ड फोटोशूट!

3/5
अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने करवाया बोल्ड फोटोशूट!

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि गेब्रिएला डेमेट्रिड्स की ब्लैक ड्रेस में ऐसी जगह से कपड़ा गायब है कि हसीना का पूरा बेबी बंप नजर आ रहा है और वो इसे काफी स्टाइलिश और हॉट अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने दिया सेक्सी पोज!

4/5
गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने दिया सेक्सी पोज!

फैंस को अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड की ये फोटो भी काफी पसंद आई है जिसमें एक्ट्रेस बैठी हैं, उनके चेहरे और बेबी बंप पर लाइट पड़ रही है और जिस तरह वो आंखें बंद करके ऊपर देख रही हैं, फैंस के पसीने छूट गए हैं!

समय-समय पर नई फोटोज शेयर करती रहती हैं गेब्रिएला

5/5
समय-समय पर नई फोटोज शेयर करती रहती हैं गेब्रिएला

इस फोटो में भी आप गेब्रिएला डेमेट्रिड्स के पूरे लुक को देख सकते हैं. गेब्रिएला इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी नई फोटोज समय-समय पर शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़