Advertisement
trendingPhotos1357772
photoDetails1hindi

Bigg Boss Fights: बिग बॉस की वजह से जिंदगी भर के दुश्मन बन गए ये सितारे, नहीं देखना चाहते एक-दूजे का चेहरा

Bigg Boss Controversial Fights: टीवी जगत का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो में एक बार फिर से लड़ाइयां- झगड़े दिखाए जाएंगे. एक बार फिर से प्यार के फूल खिलेंगे. एक बार फिर से दोस्ती की नई कहानी लिखी जाएगी. आज हम आपको बिग बॉस के घर में हुई उन लड़ाइयों के बारे में बताएंगे जिनकी लड़ाई तो बिग बॉस के घर में शुरू हुई लेकिन शो खत्म होने के बाद भी उनकी लड़ाई का सिलसिला बदस्तूर जारी है. जिनमें से एक नाम है- शहनाज गिल और हिमांशी खुराना. इन दोनों की असली लड़ाई बिग बॉस में सामने आई और बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों को कभी साथ में स्पॉट नहीं किया गया.

1/6

बिग बॉस से पहले एजाज खान और कविता कौशिक अच्छे दोस्त हुआ करते थे. बिग बॉस के घर में एक छोटी सी बात को लेकर एजाज खान और कविता कौशिक की लड़ाई हुई. ये बात कुछ समय में ही इतने आगे बढ़ गई कि एजाज खान और कविता कौशिक की दोस्ती ही टूट गई. बिग बॉस के घर में ही एजाज खान और कविता कौशिक ने एक दूसरे से न मिलने की कसम खाई थी. 

2/6

बिग बॉस के घर में राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक को चूहे बिल्ली की तरह लड़ते हुए देखा जा चुका है. राहुल वैद्य रुबीना दिलैक की शक्ल से भी नफरत करते थे. ये नफरत बिग बॉस खत्म होने के बाद भी खत्म नहीं हुई. राहुल वैद्य ने अपनी शादी में बिग बॉस के सभी सितारों को बुलाया लेकिन इस लिस्ट में रुबीना दिलैक का नाम शामिल नहीं था. राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक आज भी एक दूसरे से सामना करने से बचते हैं.

3/6

कविता कौशिश ने अभिनव शुक्ला पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था. ये खुलासा होते ही रुबीना दिलैक और कविता कौशिक के बीच नई जंग की शुरुआत हो गई थी. बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक और कविता कौशिक ने जमकर हंगामा मचाया. रुबीना दिलैक और कविता कौशिक की लड़ाई देखकर तो खुद सलमान खान भी घबरा गए थे. इस दौरान रुबीना दिलैक और कविता कौशिक ने एक दूसरे को खूब जलील किया था. बिग बॉस खत्म होने के बाद रुबीना दिलैक और कविता कौशिक को कभी साथ नहीं देखा गया.

4/6

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना का झगड़ा भी बिग बॉस में आने से पहले हुआ था. हिमांशी खुराना को बिग बॉस में देखकर शहनाज गिल ने सलमान खान के सामने रोना शुरू कर दिया था. शो के दौरान शहनाज गिल और हिमांशी खुराना कई बार आपस में बहस करती नजर आईं. शो खत्म होने के बाद शहनाज गिल और हिमांशी खुराना को कभी भी साथ नहीं देखा गया. जबकि लोगों को लगता है कि बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की दोस्ती हो गई थी. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद हिमांशी खुराना जमाने के सामने शहनाज गिल को सपोर्ट करती दिखीं थीं.

5/6

ब्रेकअप के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी. बिग बॉस में जाने के बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के झगड़े शुरू हो गए. इस दौरान मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह फ्राइपैन से पीट दिया था. जिसके बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को कभी साथ नहीं देखा गया.

6/6

बिग बॉस के घर में निक्की तम्बोली और देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी जमकर लड़ाइयां की हैं. इस दौरान निक्की तम्बोली और देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला था. निक्की तम्बोली और देवोलीना भट्टाचार्जी की कैट फाइट ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी. हालांकि बिग बॉस खत्म होने के बाद निक्की तम्बोली और देवोलीना भट्टाचार्जी ने कभी भी एक दूसरे की शक्ल नहीं देखी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़