Advertisement
photoDetails1hindi

भाभी जी.. के मनमोहन तिवारी से नौ साल छोटी हैं अम्माजी, कभी दिखती थीं बेहद ग्लैमरस

कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) भला किसे नहीं पसंद. इस शो में हर कैरेक्टर अपने आप में खास है. फिर वो चाहे मनमोहन तिवारी हो या फिर उनकी अम्माजी यानी सीमा राठोड़ का  हो. सीमा भले ही कुछ एपिसोड्स में दिखाई देती हैं लेकिन उनकी मौजूदगी पर्दे पर लोगों का दिल जीत लेती है. 

अम्माजी का दमदार किरदार

1/6
अम्माजी का दमदार किरदार

छोटे पर्दे का कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना रखी है. खासतौर पर अंगरी और मनमोहन तिवारी के कैरेक्टर ने. यूं तो तिवारी जी किसी से नहीं डरते लेकिन अपनी अम्मा के आगे उनकी बोलती तक नहीं निकलती. आज हम आपको मनमोहन तिवारी की अम्माजी के बारे में बताएंगे. (Pic Credit: Soma Rathod Instagram)

ग्लैमरस हुआ करती थीं अम्माजी

2/6
ग्लैमरस हुआ करती थीं अम्माजी

मनमोहन तिवारी की अम्माजी का वजन काफी ज्यादा है. पर्दे पर उनकी मौजूदगी ही लोगों के चेहरे पर हंसी ले आती है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अम्माजी हमेशा से ऐसी नहीं दिखती थीं. किसी जमाने में वो बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हुआ करती थीं. (Pic Credit: Soma Rathod Instagram)

पतली दुबली अम्माजी का बढ़ा वजन

3/6
पतली दुबली अम्माजी का बढ़ा वजन

अम्माजी का असली नाम  सोमा राठौर (Soma Rathod) है. लेकिन पतली-दुबली सोमा का वजन आखिरकार कैसे इतना बढ़ गया. उनका वजन बढ़ने के पीछे बहुत दर्दनाक कहानी है. (Pic Credit: Soma Rathod Instagram)

23 साल की उम्र में की शादी

4/6
23 साल की उम्र में की शादी

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमा (Soma Rathod) ने परिवार के खिलाफ जाकर 23 साल की उम्र में शादी कर ली थी. हालांकि, 10 साल साथ बिताने के बाद उनके और उनके पति के रिश्ते में दरार आने लगी. (Pic Credit: Soma Rathod Instagram)

डिप्रेशन में चली गई थीं सोमा

5/6
डिप्रेशन में चली गई थीं सोमा

पति से अलगाव सोमा (Soma Rathod) से सहा नहीं गया और वो धीरे-धीरे डिप्रेशन में चली गईं. जिसका उनकी सेहत पर भी काफी असर हुआ. इसी दौरान उनका वजन भी बढ़ता चला गया. (Pic Credit: Soma Rathod Instagram)

मनमोहन से 9 साल छोटी हैं सोमा

6/6
मनमोहन से 9 साल छोटी हैं सोमा

सोमा (Soma Rathod) ने शो में एक आदर्श सास का किरदार तो बहुत खूबसूरती से निभाया ही है, साथ ही वह एक शख्त मां के रूप में भी दर्शकों का दिल जीत रही हैं. शो में वह अक्सर मनमोहन तिवारी को थप्पड़ मारती दिखती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह उम्र में उनसे 9 साल छोटी हैं. (Pic Credit: Soma Rathod Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़