Advertisement
trendingPhotos1410623
photoDetails1hindi

Bhai Dooj Special: रिश्ते में सगे भाई-बहन हैं ये फेमस एक्टर्स, यकीनन नहीं जानते होंगे आप

Bollywood Siblings: भाई दूज यानि भाई-बहन के रिश्ते को और भी मजबूती देने वाला त्योहार. बॉलीवुड में हर त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं तो भाई दूज के अहमियत भी हमारे सेलेब्स खूब समझते हैं. इस खास मौके पर मिलवाते हैं आपको कुछ ऐसे एक्टर्स से जो रिश्ते में एक दूसरे के सगे भाई-बहन हैं और यकीनन आप इनके नाम नहीं जानते होंगे.   

1/5

Ridhi Dogra - Akshay Dogra: रिद्धि डोगरा टीवी का जाना माना चेहरा रही हैं और अब उनके सगे भाई अक्षय डोगरा भी टीवी पर छाए हुए हैं. अक्षय डोगरा ने कई साल पहले 12/24 नाम के पॉपुलर सीरियल से डेब्यू किया था. फिलहाल वो अब काफी नाम कमा चुके हैं. 

2/5

Mihika Verma - Mishkat Varma: मिहिका वर्मा और मिशकत वर्मा दोनों ही टीवी एक्टर्स हैं और बेहद कम लोग ही जानते हैं कि दोनों रिश्ते में सगे भाई-बहन भी हैं. मिहिका टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. 

3/5

Alok Nath - Vineeta Malik: आलोक नाथ बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी हैं जो ना जाने कितनी ही फिल्मों में पिता की भूमिका निभाते आ रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्टर टीवी पर कई पॉपुलर किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस विनीता मलिक के भाई हैं. विनीता को सबसे ज्यादा पहचान ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की दादी के रोल से मिली. 

4/5

Varun Badola - Alka kaushal: टीवी का बड़ा चेहरा हैं वरुण बडोला जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं. कई बड़े टीवी शो में नजर आ चुके वरुण पॉपुलर एक्ट्रेस अलका कौशल के भाई हैं और ये बात इंडस्ट्री से बाहर बेहद लोग ही जानते हैं. अलका टीवी से लेकर फिल्मों तक में खूब काम कर चुकी हैं.

 

5/5

Meher Vij – Piyush Sahdev: मेहर विज को आज भला कौन नहीं जानता. सीक्रेट सुपरस्टार से लेकर बजरंगी भाईजान तक में एक जुझारू मां के रोल में मेहर ने हर बार खुद को साबित किया. कई सालों से काम कर रहीं मेहर के भाई भी मनोरंजन जगत का ही हिस्सा हैं. जी हां..मेहर पीयूष सहदेव और गिरीष सहदेव की बहन हैं. पीयूष टीवी पर काफी नाम कमा चुके हैं तो वहीं गिरीष फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़