Advertisement
trendingPhotos2380005
photoDetails1hindi

कॉमेडी और हॉरर का बेस्ट कॉम्बिनेशन हैं ये 5 फिल्में, कभी हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट तो कभी बंद करनी पड़ेगी आखें

Comedy-Horror movies: अगर आप कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर का मजा लेना चाहते हैं तो आपको ये फिल्में जरूर देखनी चाहिए. ये फिल्में आपको हंसाते हुए कब डराने लगे पता ही नहीं चलता है. 

 

भूल भुलैया

1/5
भूल भुलैया

यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल निभाते हैं. फिल्म में कॉमेडी और डर का जबरदस्त मिक्सअप है. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी. आप इस फिल्म को यूट्यूब पर भी देख सकते हैं. 

 

स्त्री

2/5
स्त्री

यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म का दूसरा चैप्टर 15 अगस्त को रिलीज होने वाला है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की यह फिल्म बेस्ट हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी. 

 

भूत पुलिस

3/5
भूत पुलिस

यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में हॉरर और कॉमेडी को बेहद शानदार तरिके से दिखाया गया है. इस फिल्म को आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. 

 

मुंज्या

4/5
मुंज्या

साल 2024 में रिलीज इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. भारतीय लोककथाओं और पौराणिक कथाओं से प्रेरित मुंज्या की कहानी लोगों को खूब पसंद आई है.  

 

भूतनाथ

5/5
भूतनाथ

यह फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म बच्चों को बेहद पसंद आता है. फिल्म में भूत और एक बच्चे की दोस्ती की कहानी को बेहद शानदार तरिके से दिखाया गया है. आप इस फिल्म को फ्री में यूट्यूब पर देख सकते हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़