Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16 के लिए सबसे ज्यादा फीस लेती हैं 'इमली'! एक हफ्ते में लाखों कमा लेते हैं ये कन्टेस्टन्ट्स

Bigg Boss 16 Contestants Fees: बिग बॉस 16 की शुरुआत हो चुकी है और इस रीएलिटी शो को व्यूअर्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस बार के सीजन में टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक, सभी के सितारे आए हैं और फैन्स उनके गेम को देखने के लिए उत्सुक हैं. बता दें कि इस बार 'इमली' का किरदार निभाने वाली सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) भी बिग बॉस में हिस्सा ले रही हैं और कहा जा रहा है कि सुंबुल शो में सबसे ज्यादा फीस ले रही हैं. आइए सुंबुल की हर हफ्ते की फीस और बाकी कन्टेस्टन्ट्स की फीस पर एक नजर डालते हैं..

 

1/8

रिपोर्ट्स की मानें तो 'इमली' शो में मुख्य किरदार निभाने वाली सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) बिग बॉस 16 की सबसे महंगी कन्टेस्टन्ट हैं. कहा जा रहा है कि इस टीवी एक्ट्रेस को हर हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. 

2/8

उतरन जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस टीना दत्ता टीवी जगत का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीना को बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए हर हफ्ते 8-9 लाख रुपये दिए जाते हैं. 

3/8

'छोटी सरदारनी' के लिए पॉपुलर हुईं निम्रित भी इस बार बिग बॉस 16 में पार्टिसिपेट कर रही हैं. इस खूबसूरत हसीना को बिग बॉस 16 में हर हर हफ्ते के लिए 7.5-8 लाख रुपये दिए जाते हैं. बता दें कि यह अमाउन्ट की जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर सामने आई है. 

4/8

मिस इंडिया रह चुकीं मान्या सिंह एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर की बेटी हैं और उन्होंने अपने परिवार को बहुत सपोर्ट किया है. मान्या को लोग काफी पसंद करते हैं और उन्हें बिग बॉस में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. रिपोर्टे्स के हिसाब से मान्या को 6-7 लाख रुपये प्रति हफ्ता मिलता है. 

5/8

टीवी का एक बेहद लोकप्रिय चेहरा, अंकित गुप्ता की काफी फैन फॉलोइंग है और बिग बॉस 16 के ग्रांड प्रिमियर के दिन भी इन्हें बहुत पसंद किया गया था. कहा जा रहा है कि अंकित को बिग बॉस 16 में हर हफ्ते के लिए 5-6 लाख रुपये दिए जा रहे हैं.    

6/8

'उदारियां' शो से पहचान पाने वालीं प्रियंका चहर चौधरी शो में अपने ऑनस्क्रीन लवर अंकित गुप्ता के साथ एंटर करी थीं. प्रियंका और अंकित कथित तौर पर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन्हें इस सीजन का 'बिग बॉस कपल' बुलाया जा रहा है. प्रियंका को हर हफ्ते के लिए पांच लाख रुपये मिलते हैं. 

7/8

डायरेक्टर और फराह खान के भाई, साजिद खान को बिग बॉस 16 का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कन्टेस्टन्ट कहा जा रहा है और ऐसे भी कई लोग हैं जिन्हें उनको शो में देखकर अच्छा नहीं लगा है. बता दें कि रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद खान को शो में हर हफ्ते के 4-5 लाख रुपये मिलते हैं.

8/8

बिग बॉस 16 की सबसे हॉट कन्टेस्टन्ट सौंदर्या शर्मा ही बताई जा रही हैं. वेब सीरीज करने वाली सौंदर्या अब बॉलीवुड में अच्छा काम करना चाहती हैं और इस साल रीएलिटी शो में भी नजर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि सौंदर्या को शो में हर हफ्ते का 3-4 लाख रुपये मिलता है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़