Advertisement
trendingPhotos1463367
photoDetails1hindi

Shivangi Joshi: बोल्डनेस में किसी से कम नहीं हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा! देखें Photos

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो जितना ज्यादा पॉपुलर है, उससे ज्यादा पॉपुलर इसमें किरदार निभाने वाले कलाकार (Artists) हैं. इस शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली शिवांगी जोशी असल जिंदगी में काफी ज्यादा बोल्ड हैं.  

1/5

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के किरदार की वजह से शिवांगी जोशी आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. कई लोग उनकी एक्टिंग पर फिदा हो जाते हैं तो कई लोगों को उनका स्टाइल पसंद आ जाता है. इस ब्लैक आउटफिट में शिवांगी जोशी काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं.

2/5

अक्सर हम जिन कलाकारों को टीवी पर एक किरदार निभाते हुए देखते हैं, उन्हें असल जिंदगी में भी वैसा ही समझने लगते हैं. लेकिन ऐसा होता नहीं है. शिवांगी जोशी अपने निभाए गए सभी किरदारों से काफी अलग हैं. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस को देखकर कई लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गई होंगी.

3/5

ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस का ये बोल्ड पोज कई लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. इस आउटफिट में शिवांगी जोशी का कॉन्फिडेंस उनके लुक को और ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. एक्टिंग के साथ ही शिवांगी अपने लुक्स से भी लोगों को दीवाना बना रही हैं.

4/5

घर-घर में पहचान बनने वाली ये एक्ट्रेस इतनी बोल्ड होंगी, किसी ने सोचा भी नहीं होगा. शिवांगी बेशक अपने किरदारों में सूट या साड़ी पहनी हुई एक संस्कारी लड़की के रूप में नजर आती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो एक बोल्ड और बिंदास अंदाज वाली पर्सनैलिटी हैं. इस ड्रेस में शिवांगी नजरें झुकाए और जुल्फों पर हाथ सहलाते हुए पोज दे रही हैं. 

5/5

इस फोटो को देखने के बाद तो ऐसा लग रहा है जैसे एक्ट्रेस का फेवरेट कलर ब्लैक हो. इस तस्वीर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है और बाल बांधकर स्टाइल किया हुआ है. जाहिर है कि एक्ट्रेस इस फोटो में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़