Advertisement
trendingPhotos1675818
photoDetails1hindi

Lock Upp फेम Anjali Arora ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा, नई फोटोज में एक ही जगह अटक गईं लोगों की नजरें!

Anjali Arora Photos: टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड हसीनाओं में से एक, अंजलि अरोड़ा हैं. अंजलि अरोड़ा ने शोज तो कम किए हैं लेकिन इसके बाद भी उनकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त है. बता दें कि अंजलि अरोड़ा अपने कथित एमएमएस लीक (MMS Leak) की वजह से भी सुर्खियों में रही हैं. अंजलि की नई इंस्टाग्राम फोटोज ने लोगों में खलबली मचा दी है, आप भी इन्हें जरूर देखें...

अंजलि अरोड़ा

1/5
अंजलि अरोड़ा

टीवी एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं और उनकी नई और बोल्ड फोटोज और वीडियोज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अंजलि ने कुछ घंटों पहले अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिन्होंने उनके चाहनेवालों को दीवाना बना दिया है!

इंस्टाग्राम पर अंजलि ने शेयर की तस्वीरें

2/5
इंस्टाग्राम पर अंजलि ने शेयर की तस्वीरें

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम (Anjali Arora Instagram) पर नई फोटोज शेयर की हैं. यह फोटो टॉप एंगल से ली गई है और इसमें जिस तरह अंजलि के चेहरे पर उनके बाल आ रहे हैं, फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है.

ब्रालेस हुईं अंजलि अरोड़ा!

3/5
ब्रालेस हुईं अंजलि अरोड़ा!

इस फोटो में भी अंजलि अपने बालों को सँवारती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस क्रॉप टॉप लुक के लिए ब्रालेस हुई हैं और उनकी बोल्डनेस देख लोगों के पसीने छूट गए हैं!

अंजलि अरोड़ा की फोटो

4/5
अंजलि अरोड़ा की फोटो

अंजलि की इस फोटो में लोगों का ध्यान उनके स्टाइलिश क्रॉप टॉप पर कम और उनकी हॉट, अलग डिजाइन वाली मिनी स्कर्ट पर ज्यादा है!

बेहद बोल्ड हैं अंजलि अरोड़ा!

5/5
बेहद बोल्ड हैं अंजलि अरोड़ा!

अंजलि अरोड़ा इस तरह की बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर हसारे करती रहती हैं और इसी वजह से उनकी सोशल मीडिया पर बहुत फैन फॉलोइंग भी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़