Advertisement
photoDetails1hindi

Diwali 2022 Look: लहंगा, साड़ी या फिर फ्यूजन ड्रेस को लेकर हैं कन्फ्यूज, पार्टी में सज-धज कर पहुंचीं इस हसीनाओं से लें टिप्स!

Diwali 2022 Traditional Look Ideas: दीवाली का मौका है तो अच्छे से सजना, संवरना तो बनता ही है. भला इतना बड़ा त्योहार साल में एक बार जो आता है. दीवाली पर खासतौर से लड़कियां ट्रेडिशनल लुक ही चुनती हैं लेकिन अगर आप साड़ी, सूट और फ्यूजन ड्रेस को लेकर कन्फ्यूज हैं तो इस साल दीवाली पार्टी में बन-ठन कर पहुंच रहीं बॉलीवुड हसीनाओं के टिप्स क्यों ना ले लिए जाएं.

1/6

दीवाली के लिहाज से कैटरीना कैफ का ये लुक आपको कैसा लगा. लाल जो हमेशा से पार्टी कलर रहा है. उसे बिना हैवी ज्वैलरी के कैरी कीजिए और स्टाइल से दीवाली मनाइए. ये शरारा स्टाइल लहंगा वाकई खूबसूरत हैं इस स्टाइल का कुछ कैरी करेंगीं तो सबसे यूनिक लगेंगीं.

2/6

अगर आपको इस दिवाली स्टाइल के साथ-साथ लगाना है ग्लैमर का तड़का तो कृति खरबंदा का ये लुक आपके लिए बेस्ट है. मम्मी की कोई सिंपल सैटिन साड़ी तो घर में होगी ही बस उसके साथ डिजाइन कट स्लीव्स ब्लाउट कैरी कीजिए और बन जाइए भीड़ में सबसे जुदा. 

3/6

अगर साड़ी पहनने का मन है तो इस तरह की सिंपल सी साड़ी को बैलून स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ कैरी कीजिए और खुद को दीजिए एक दम अलग सा लुक. अगर साड़ी सिंपल हो तो हल्की फुल्की ज्वैलरी भी कैरी कर सकते हैं जो आपके लुक में चार चांद लगा देगी. 

4/6

ये क्रॉप टॉप स्टाइल लहंगा लुक भी आपको सबसे खूबसूरत लड़की का खिताब ना दिलाए तो कहना. अगर पेस्टल शेड्स से बोर हो चुके हैं तो दिवाली डार्क शेड्स ट्राई करें और खुद को औरों से अलग बनाएं.

5/6

लहंगा, साड़ी हर चीज ट्राई कर चुके हैं और इस बार कुछ यूनिक सबसे हटके पहनना चाहती हैं तो ऑप्शन्स की कोई कमी नहीं. हुमा कुरैशी की तरह आप भी दिवाली सेलिब्रेशंस में लगाएं फ्यूजन का तड़का.

6/6

शिल्पा शेट्टी स्टाइलिश दीवा हैं और ट्रेडिशनल लुक के साथ एक्सपेरीमेंट करना हो तो उनसे बेहतर टिप्स और कोई नहीं दे सकता. उनका ये लुक इसका जबरदस्त उदाहरण भी है. साड़ी को लेदर बेल्ट के साथ कैरी किया गया है इसके साथ ही प्रिंटेड इस साड़ी को एलीगेंट ज्वैलरी से और भी शानदाल लुक देने की कोशिश की गई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़