Advertisement
photoDetails1hindi

हॉटनेस में Angelina Jolie को देती हैं टक्‍कर, बोल्‍ड अदाओं से सुलग जाए समंदर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) एक बेहद हसीन अदाकारा हैं. उनकी हर फोटो पर फैंस खूब फिदा होते हैं. अगर आप हॉलीवुड की दुनिया से जरा सा भी सरोकार रखते हैं तो आपको एंजेलीना जोली के (Angelina Jolie) बारे में पता होगा और हुस्न के मामले में ईशा गुप्ता, एंजेलीना को कड़ी टक्कर देती हैं. 

एंजेलीना की कॉपी हैं ईशा

1/6
एंजेलीना की कॉपी हैं ईशा

साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड में अपने हॉट अंदाज से सबको मदहोश करने वाली इस एक्ट्रेस का लुक काफी हद तक हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जोली से मिलता है. (Pic Credit: Esha Gupta Instagram)

बेहद बोल्ड हैं ईशा

2/6
बेहद बोल्ड हैं ईशा

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के पास बिकिनी का ढेर सारा कलेक्शन है और वे अक्सर बिकिनी में नजर आती रहती हैं. एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देख फैंस चकित रह जाते हैं. ऐसा नहीं है कि वे ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर नहीं आती मगर आमतौर पर उनका बोल्ड अवतार ही फैंस को देखने को मिलता है. (Pic Credit: Esha Gupta Instagram)

महेश भट्ट ने कहा था एंजेलीना जोली

3/6
महेश भट्ट ने कहा था एंजेलीना जोली

ईशा (Esha Gupta) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा की तस्वीरें खूब सनसनी मचाती हैं. ईशा ने ‘जन्नत 2’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद वह फिल्म 'राज 3' में नजर आई. ईशा के बोल्ड अवतार को देख महेश भट्ट ने तो उन्हें हिन्दुस्तान की एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की भी उपाधि दे दी थी. (Pic Credit: Esha Gupta Instagram)

सांवले होने की वजह से लोग देते थे ताने

4/6
सांवले होने की वजह से लोग देते थे ताने

आज ईशा (Esha Gupta) की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ होते हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके सांवले रंग की वजह से उन्हें खूब सुनाया भी जाता था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मैं बॉलीवुड में आई थी उस वक्त बॉलीवुड के कुछ स्टार्स जिनके साथ मैंने आज तक काम भी नहीं किया है उन्होंने कहा कि तू ना तेरा मेकअप थोड़ा काला किया है, थोड़ा गोरा किया कर. (Pic Credit: Esha Gupta Instagram)

पूरे शरीर का करवाना पड़ता था मेकअप

5/6
पूरे शरीर का करवाना पड़ता था मेकअप

एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे कई मेकअप आर्टिस्ट ने भी गोरा करने की कोशिश की थी लेकिन फिर उन्हें मेरी पूरी बॉडी का मेकअप करना पड़ता था. क्योंकि मेरे शरीर का रंग मेरे चेहरे से बिलकुल भी मेल नहीं खाता है. जिसके बाद मैं किसी जोकर की तरह नजर आती थी. (Pic Credit: Esha Gupta Instagram)

ईशा का ओटीटी डेब्यू

6/6
ईशा का ओटीटी डेब्यू

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) टीवी सीरीज 'नकाब' का हिस्सा बनी हैं. इसमें मल्लिका शेरावत भी उनके साथ नजर आई हैं. ईशा इस सीरीज में पुलिसकर्मी का रोल निभा रही हैं. (Pic Credit: Esha Gupta Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़