Advertisement
trendingPhotos915438
photoDetails1hindi

Yami Gautam ही नहीं, इन सितारों ने भी फैंस को दिया था झटका, गुपचुप तरीके से रचाई शादी

हाल ही में यामी गौतम (Yami Gautam) शादी के बंधन में बंधी. यह खबर उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं थी. लेकिन सिर्फ यामी (Yami Gautam) ही नहीं और भी बॉलीवुड सितारे ऐसे हुए हैं जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचाई है. आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताएंगे. 

यामी गौतम- आदित्य धर

1/7
यामी गौतम- आदित्य धर

बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम (Yami Gautam) ने 4 जून 2021 को आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ सात फेरे ले लिए हैं. शादी होने के बाद फैंस को पता चला है कि यामी गौतम आदित्य धार (Yami Gautam Aditya Dhar) को डेट कर रही थीं. इस खबर को सुन उनके फैंस काफी हैरान थे. 

एवलिन शर्मा- तुषान भिंडी

2/7
एवलिन शर्मा- तुषान भिंडी

'ये जवानी है दीवानी' फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Husband) ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड तुषान भिंडी (Tushan Bhindi) को जीवनसाथी बनाया है. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर की है, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

नेहा धूपिया- अंगद बेदी

3/7
नेहा धूपिया- अंगद बेदी

नेहा धूपिया और अंगद बेदी (Neha Dhupia and Angad Bedi) ने साल 2018 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में जाकर शादी कर ली थी. शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को एक्ट्रेस की शादी के बारे में पता चला.

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

4/7
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

लोग ये बात तो काफी पहले से जानते थे कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma and Virat Kohli) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. किसी ने नहीं सोचा था कि ये कपल अचानक ही शादी के बंधन में बंध जाएगा. अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने साल 2017 में इटली में शादी कर ली थी. लोगों को समझ ही नहीं आया कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma and Virat Kohli) ने इटली में जाकर शादी क्यों की.

प्रीति जिंटा-जीन गुडइनफ

5/7
प्रीति जिंटा-जीन गुडइनफ

बॉलीवुड अदाकारा प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ साल 2016 में शादी की थी. प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ (Preity Zinta and Gene Goodenough) ने से लॉस एंजेलिस में एक छोटे समारोह में साथ जीने मरने की कसम खाई थी. प्रीति जिंटा (Preity Zinta Marriage) की शादी की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया था.

रानी मुखर्जी- आदित्य चोपड़ा

6/7
रानी मुखर्जी- आदित्य चोपड़ा

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करतीं. ऐसे में लोगों को पता ही नहीं चला कि रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को डेट कर रही हैं. रानी मुखर्जी ने साल 2015 में आदित्य चोपड़ा के साथ सात फेरे ले लिए थे. ये खबर फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं थी.

जॉन अब्राहम- प्रिया रुंचल

7/7
जॉन अब्राहम- प्रिया रुंचल

साल 2014 में बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचल (John Abraham and Priya Runchal) की शादी की खबर ने लोगों को सकते में डाल दिया था. जॉन अब्राहम- प्रिया रुंचल (John Abraham and Priya Runchal Wedding) की शादी की खबर सुनकर लोग हैरान थे. किसी को समझ नहीं आया कि इन दोनों सितारों ने शादी कब की. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़