Advertisement
trendingPhotos1445888
photoDetails1hindi

Fashion Faceoff: कियारा आडवाणी और गौरी खान ने पहने एक जैसे कपड़े, कट आउट ड्रेस में किसने जीता आपका दिल?

Kiara-Gauri Fashion Faceoff: लड़कियां हर वक्त परफेक्ट दिखना चाहती हैं. ऐसे में बात हो बॉलीवुड हसीनाओं की तो इस स्टाइल के मामले में उनका कोई जवाब नहीं. हालांकि, कम ही बार देखा गया है कि बी-टाउन की दो हसीनाओं ने एक जैसी पहनी है. यहां हम कियारा आडवाणी और गौरी खान की बात कर रहे हैं जो एक जैसी ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं. 

 

1/6

एक परफेक्ट ब्लैक ड्रेस हर लड़की की अलमारी की शान होती है. जब कुछ समय नहीं आता तब यही काली पोशाक काम आती है. खैर, बॉलीवुड में फैशन फेसऑफ कम ही देखने को मिलता है. यहां हम आपके लिए कियारा आडवाणी और गौरी खान की तस्वीरें लाए हैं जिन्होंने एक ही जैसी ब्लैक ड्रेस पहनीं. दोनों इस कट-आउट ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थीं. 

 

2/6

 जुग जुग जियो एक्ट्रेस ने इस ब्लैक ड्रेस को हाल ही में एक लेट नाइट पार्टी के लिए चुना.  इस साल जुलाई में स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने कियारा को इस मोनोटोन सायरन ड्रेस में स्टाइल किया जो मैक्सी स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप की तरह लग रही थी.

 

3/6

 इस फुल-लेंथ ड्रेस में कट-आउट डिटेलिंग थी जो एक्ट्रेस को लुक में ग्लैमर जोड़ रही थी. कियारा आडवाणी ने इस ब्लैक ड्रेस को पीप-टो हील्स और एक रिंग के साथ स्टाइल किया था. 

 

4/6

कियारा के अलावा बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने वैसी ही ड्रेस को मुंबई में एक जूलरी ब्रांड के लॉन्च इवेंट के दौरान पहना था.

 

5/6

 सॉफ्ट वेवी हेयर, न्यूड मेकअप और शानदार नेकपीस के साथ गौरी खान ने इस ड्रेस को कैरी किया था. 

 

6/6

इस बात में कोई शक नहीं है कि गौरी खान और कियारा आडवाणी दोनों ने ही इस स्टनिंग ब्लैक ड्रेस को बड़ी खूबसूरती से कैरी किया था. आपको दोनों में से किसके लुक ने इम्प्रेस किया?

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़