Advertisement
trendingPhotos1273038
photoDetails1hindi

तमाम बड़े स्टार्स के बीच इस अंदाज में पहुंच गई 'गंदी बात' की एक्ट्रेस, मिनटों में मच गया बवाल

Anveshi Jain Bold Photos: अल्ट बालाजी की इरॉटिक सीरीज 'गंदी बात' से घर घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस अन्वेशी जैन का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. आपको बता दें अन्वेषी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार हैं.

 

1/5

एक्ट्रेस अन्वेषी हर लुक में कहर ढाती हैं. उन्होंने कई तस्वीरों में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड और तस्वीरों से पटा पड़ा है. दरअसल, हाल ही में एरक्ट्रेस को साउथ फिल्म 'रामा राव ऑन ड्यूटी' के प्री रिलीज इवेंट में स्पॉट किया गया था.

2/5

'रामा राव ऑन ड्यूटी' के प्री रिलीज इवेंट में अन्वेषी जैन सिंपल सिल्क साड़ी ब्लाउज पहने पहुंची. इस दौरान उनकी खूबसूरती पर हर किसी की नजरें थमीं रह गई. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने साउथ लुक को गोल्ड ज्वैलरी के साथ पूरा किया था. 

3/5

अन्वेषी की अदाओं के लोग इस कदर दीवाने हैं कि सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई फैन पेज बनाए गए हैं, जहां पर उनकी तस्वीरें शेयर होती रहती हैं. हॉटनेस के मामले में अन्वेषी जैन बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं और इसका सबूत उनकी तस्वीरें हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हर एक फोटो से निगाहें हटाना मुश्किल होगा.

 

4/5

इंडियन हो गया वेस्टर्स अन्वेषी हर लुक में कहर ढाती हैं. अन्वेषी को 'गंदी बात 2' से बड़ी पहचन मिली. इस सीरीज में उन्होंने जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे जिसकी खूब चर्चा हुई. इस सीरीज की रिलीज के बाद लोगों ने उन्हें गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया और वह देखते ही देखते इंटरनेट सेंसेशन बन गईं.

 

5/5

बताते चलें कि अन्वेषी जैन मध्यप्रदेश की रहने वाली हैं. वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और होस्ट भी हैं. उन्होंने कई कॉर्पोरेट इवेंट, कैम्पस इंवेट, चैरिटी इवेंट और प्राइवेट पार्टीज को होस्ट किया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़