Advertisement
trendingPhotos1010340
photoDetails1hindi

Ghum Hai... के एसीपी विराट का रोल इन चार एक्टर्स को हुआ था ऑफर, नील ने ऐसे मारी बाजी

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) लोगों का पसंदीदा शो रहा है. इस शो की कहानी एसीपी विराट के लव इंटेस्ट के ईर्द-गिर्द घूम रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि नील भट्ट से पहले चार एक्टर्स को ये रोल ऑफर हुआ था. 

कुसुम डोला का है रीमेक

1/5
कुसुम डोला का है रीमेक

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) छोटे परदे के पसंदीदा शोज में से एक बन चुका है. इस शो की कहानी लोगों का ध्यान अपनी ओर लगातार खींच रही है. शो में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह अहम भूमिका में हैं. वैसे गुम है किसी के प्यार में बंगाली शो कुसुम डोला का रीमेक है.

क्या है सीरियल की कहानी

2/5
क्या है सीरियल की कहानी

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) का प्लॉट में ACP विराट चव्हाण, सई जोशी और पाखी जैसे पात्रों की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमता है. कहानी की शुरुआत विराट के एक शिविर के दौरान पाखी से मिलने से होती है. जल्द ही, उनके बीच प्यार हो जाता है और विराट उसका नंबर लेता है. लेकिन ये नंबर कहीं खो जाता है. इस बीच विराट, सई से मिलता है, जिसे पिता के वादे की वजह से विराट को सुरक्षित रखना था. पाखी कॉल का इंतजार करती है और समझती है कि उसे धोखा दिया गया है. 

लव ट्राएंगल है 'गुम है किसी के प्यार में'

3/5
लव ट्राएंगल है 'गुम है किसी के प्यार में'

किसी तरह पाखी की शादी विराट के भाई सम्राट से हो जाती है. बाद में पाखी, विराट से मिलती है, तो वह अपना पक्ष समझाता है और सभी गलतफहमियों को दूर करता है. जैसा कि पाखी के दिल में अभी भी विराट के लिए भावनाएं हैं लेकिन वो भाई से शादी तोड़ने से इनकार कर देती है. पाखी से विराट वादा करता है कि वह कभी भी किसी अन्य महिला से प्यार नहीं करेगा. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सई से विराट की शादी होती है. इसी तरह से ये लव ट्रायंगल आगे बढ़ रहा है. 

नील भट्ट से पहले ये चार नाम पर थी चर्चा

4/5
नील भट्ट से पहले ये चार नाम पर थी चर्चा

नील भट्ट (Neil Bhatt) से पहले गुम है किसी के प्यार में टीवी शो का मुख्य किरदार 4 फेमस टीवी एक्टर को ऑफर किया गया था. शोएब इब्राहिम, गुरमीत चौधरी, गौरव खन्ना और पर्ल वी पुरी को सीरियल ऑफर हुआ था. लेकिन किन्हीं कारणों से एक के बाद एक एक्टर ने इसके लिए ना कह दिया. ऐसे में नील भट्ट को आखिरकार मेकर्स ने राजीव के रोल के लिए फाइनल किया. जो कि इस रोल में काफी पसंद किए जा रहे हैं. 

नील भट्ट का करियर

5/5
नील भट्ट का करियर

नील भट्ट (Neil Bhatt) शो में आईपीएस ऑफिसर राजीव की भूमिका निभा रहे हैं जो कि शो का प्रमुख किरदार है. गुम है किसी के प्यार में लीड रोल करने वाले नील एक ट्रेंड डांसर हैं जिन्होंने कबूम डांस रियलिटी शो जीता था. उन्हें लोकप्रिय डांस शो बूगी वूगी में भी देखा गया था. अब तक नील भट्ट ने टीवी शो 12/24 करोल बाग, दीया और बाती हम, गुलाल, तुम ही हो बंधु सखा तुम और रूप-मर्द का नया स्वरूप में काम किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़