Advertisement
trendingPhotos1753247
photoDetails1hindi

Golden Glory Awards: किसी ने चारों तरफ से काटी ड्रेस तो कोई सिर्फ कोट पहनकर पहुंचा लेट नाइट, देखें अवॉर्ड फंक्शन में हसीनाओं का कहर!

Golden Glory Awards: मुंबई में लेट नाइट 'गोल्डन ग्लोरी अवॉर्ड' (Golden Glory Awards) का आयोजन हुआ. इस मौके पर बॉलीवुड हो या फिर टीवी की हसीनाएं हर कोई बन-ठनकर पहुंचा. वहीं कुछ हसीनाओं ने तो रेड कार्पेट पर इतना बोल्ड लुक दिखाया कि उनका लुक देखते ही देखते चर्चा में आ गया. तस्वीरों में देखिए कौन सी हसीना किस लुक में लेट नाइट ग्लैमर का तड़का लगाते हुए नजर आई.

सबसे बोल्ड बनकर पहुंचीं श्रिया सरन

1/7
सबसे बोल्ड बनकर पहुंचीं श्रिया सरन

सबसे पहले देखिए अजय देवगन की 'दृश्यम' फिल्म में वाइफ का रोल निभा चुकीं श्रिया सरन की तस्वीरें. श्रिया इस मौके पर डेनिम कपड़े की ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं जो सिर से पैर तक हर तरफ से खुली हुई थी. यहां तक कि एक्ट्रेस को इस ड्रेस को कैरी करना भी मुश्किल हो रहा था. तस्वीरों में आप देखेंगे के कमर पर दोनों साइड से डीप कट है. ऊपर से ये ड्रेस ऑफ शोल्डर है, साथ ही साथ फ्रंट साइड पर भी स्कर्ट में कट्स लगे हुए हैं.

परिणीति का किलर लुक

2/7
परिणीति का किलर लुक

राघव चड्ढा संग सगाई होने के बाद परिणीति चोपड़ा इस अवॉर्ड फंक्शन में डॉर्क ब्लू कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फुली कवर्ड थी. इस ड्रेस को पहनकर जैसे ही एक्ट्रेस पहुंचीं तो पैप्स उनकी फोटोज क्लिक करने लगे.

कोट में पहुंचीं गौहर

3/7
कोट में पहुंचीं गौहर

डिलीवरी के बाद गौहर खान ने अपना काफी वेट लूज कर लिया है. गौहर इस अवॉर्ड फंक्शन में पर्पल कलर का कोट पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस का ये स्टाइलिश लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

 

मदालसा का हॉट लुक

4/7
मदालसा का हॉट लुक

'अनुपमा' सीरियल फेम मदालसा भी इस अवॉर्ड फंक्शन में किलर लुक में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने जालीदार सिल्वर कलर की गाउन पहन हुई थी. इस गाउन का इतना ज्यादा डीपनेक है कि वो उनके लुक को बोल्ड और हॉट बना रहा था.

संध्या का ग्लैमर लुक

5/7
संध्या का ग्लैमर लुक

'दीया और बाती' सीरियल में संध्या बींदड़ी का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह इस मौके पर रेड कलर की हाई थाई स्लिट गाउन पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये गाउन काफी ज्यादा रिवीलिंग और एक्सपोजिंग थी.

चारु असोपा का साड़ी लव

6/7
चारु असोपा का साड़ी लव

जहां एक ओर सभी हसीनाएं एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक में पहुंचीं तो वहीं सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा पीच कलर की प्लेन साड़ी पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस का ये सिंपल लुक उन पर काफी सूट कर रहा था.

करिश्मा का क्लासी अवतार

7/7
करिश्मा का क्लासी अवतार

इस अवॉर्ड फंक्शन में करिशमा तन्ना भी नजर आईं. एक्ट्रेस इस मौके पर शिमरी ब्राउन कलर की पैंट और फुल स्लीव का मैचिंग क्रॉप टॉप पहने दिखीं. एक्ट्रेस के इस टॉप का गला काफी ज्यादा डीप था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़