Advertisement
trendingPhotos1521367
photoDetails1hindi

Gym Look: फिर से छोटे कपड़ों में जिम से बाहर निकलीं जाह्नवी कपूर, पैपराजी को देख टशन में दिए किलर पोज

Janhvi Kapoor Gym Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जब भी जिम में आती हैं तो उनका लुक सोशल मीडिया पर छा जाता है. कई बार एक्ट्रेस के कपड़े देखने पर ऐसा लगता है कि जाह्नवी जिम में बॉडी फ्लॉन्ट करने आती हैं या फिर बॉडी बनाने. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर हद से ज्यादा छोटा शॉर्ट्स और व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहने दिखीं. एक्ट्रेस के इस क्रॉप टॉप का गला काफी ज्यादा डीप है जिस पर लोगों की नजरें अटक रही हैं. अपने इस सिंपल से रिवीलिंग जिम लुक में जैसे ही जाह्नवी कैमरे के सामने आईं तो फैंस के दिलों की धड़कन एक बार फिर बढ़ गईं. देखिए जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट जिम लुक, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

जिम लुक वायरल

1/5
जिम लुक वायरल

लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का जिम लुक लोगों के होश उड़ा रहा है. तस्वीरों में जाह्नवी शॉर्ट्स के साथ क्रॉप टॉप में नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी हुए है.

जाह्नवी कपूर नो-मेकअप लुक

2/5
जाह्नवी कपूर नो-मेकअप लुक

तस्वीरों में जाह्नवी नो-मेकअप लुक में दिखीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया, पैर में स्लीपर और कंधे पर ब्लैक कलर के बैग को टांगा.

टशन में दिए पोज

3/5
टशन में दिए पोज

इन तस्वीरों में आप देखेंगे कि जाह्नवी जैसे ही जिम से बाहर निकलीं तो पैपराजी को देखकर टशन में पोज देने लगीं और अपनी कार की तरफ जाने लगीं.

 

पैपराजी खींचने लगे फोटोज

4/5
पैपराजी खींचने लगे फोटोज

जाह्नवी को कार की तरफ जाता देख कई पैपराजी एक्ट्रेस के पीछे आ गए और उनकी फोटोज क्लिक करने लगे.जाह्नवी हमेशा इस तरह से कपड़े पहनकर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. 

बोल्ड लुक में आती हैं नजर

5/5
बोल्ड लुक में आती हैं नजर

कई बार एक्ट्रेस के कपड़े इतने ज्यादा रिवीलिंग होते हैं कि उन्हें देखकर फैंस का सिर ही चकरा जाता है.आपको बता दें, जाह्नवी कपूर आखिरी बार बोनी कपूर की फिल्म 'मिली' में नजर आई थीं. इस फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई और फिल्म को भी लोगों ने काफी पसंद किया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़