Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Style: कभी नोरा कभी मलाइका को करती हैं कॉपी, देखते ही देखते यूं जाह्नवी की हो गई कायापलट

Janhvi Kapoor Photos: ऐसे कई मौके आए हैं जब जाह्नवी कपूर का स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस किसी ओर से इंस्पार्य्ड लगा. खासतौर से जाह्नवी के अंदाज में आजकल नोरा से लेकर मलाइका तक की झलक दिखती है.

5 साल से बॉलीवुड में हैं जाह्नवी

1/6
5 साल से बॉलीवुड में हैं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में 5 साल हो चुके हैं और अब वो यहा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. कई फिल्मों में नजर आ चुकीं जाह्नवी की झोली में अभी भी बड़ी फिल्में हैं जिन्हें लेकर वो चर्चा में हैं लेकिन उनके चर्चा में रहने का एक कारण उनका पूरी तरह बदल चुका स्टाइल भी है.

2018 में किया था डेब्यू

2/6
2018 में किया था डेब्यू

जाह्नवी कपूर ने 2018 में डेब्यू किया लेकिन तब से लेकर अब तक उनके स्टाइल, उनके लुक्स और कॉन्फिडेंट में काफी कुछ बदलाव नोटिस किया जा चुका है. जाह्नवी अब पहले से ज्यादा बोल्ड और इंट्रेक्टिव हो गई हैं लेकिन उनके ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो वो काफी हद तक कॉपी लगता है.

5 सालों में जाह्नवी कपूर का हुआ गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

3/6
5 सालों में जाह्नवी कपूर का हुआ गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

कई ऐसे मौके आए हैं जब जाह्नवी कपूर का अंदाज नोरा फतेही या मलाइका अरोड़ा की याद दिला चुका है. फिर चाहे बात थाई स्लीट गाउन की हो या फिर मोहतरमा साड़ी ही क्यों ना पहन लें. हर बार वो अपने शानदार लुक्स से तारीफ बंटोरती ही हैं.

 

बोल्ड लुक देख लोग रह जाते हैं दंग

4/6
बोल्ड लुक देख लोग रह जाते हैं दंग

जाह्नवी कपूर अब ज्यादातर बोल्ड लुक में ही नजर आती हैं. कभी उनमें नोरा का नूर झलकता है तो कभी मलाइका सी अदाएं उनमें लोगों को नजर आ जाती हैं. जाह्नवी के वॉर्डरोब पर नजर डालें तो लगता है कि वो दोनों ही हसीनाओं को करीब से फॉलो करती हैं

नोरा के स्टाइल को करती हैं कॉपी

5/6
नोरा के स्टाइल को करती हैं कॉपी

खासतौर से नोरा की दीवानी हैं जाह्नवी. कई मौकों पर जाह्नवी ने नोरा से मिलते जुलते लिबास पहने हैं जिन्हें देख आप भी दंग रह जाएंगे. वैसे नोरा का स्टाइल है ही ऐसा जिसे हर कोई कॉपी करना चाहेगा. फिर जाह्नवी कपूर तो हैं ही फैशन इंडस्ट्री का हिस्सा

मलाइका के जिम लुक्स की भी हैं दीवानी

6/6
मलाइका के जिम लुक्स की भी हैं दीवानी

जिम लुक्ल में मलाइका अरोड़ा का जवाब नहीं और जाह्नवी कपूर से इस मामले में अपनी होने वाली भाभी को फॉलो करती हैं. जाह्नवी के बोल्ड जिम लुक्स पर हर किसी की नजरें टिकी रहती हैं लेकिन कई बार उनके जिम आउफिट्स मलाइको से इंस्पार्य्ड लगते हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़