Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor की फोटोज देख फिर थमीं फैन्स की सांसें! हद से ज्यादा हाई स्लिट वाली ड्रेस पहन एक्ट्रेस ने...

Janhvi Kapoor Photoshoot: जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती से न जाने कितने लोगों के दिलों पर राज करती हैं. धड़क मूवी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस की ये फोटोज देखकर कई लोग उनके लुक्स की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए. आप भी देखिए जाह्नवी कपूर की ये फोटोज...

1/5

जाह्नवी कपूर आज कल अपनी बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बना रही हैं. उनके इस क्लोजअप लुक को देखकर कई लोग अपना दिल हार बैठेंगे. एक्ट्रेस का मेकअप उनपर काफी सूट कर रहा है. 

2/5

आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर ने इस फोटो में एक बेहद हाई स्लिट वाला गाउन पहना है, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस अपनी ड्रेस में अपने पैरों को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

3/5

इस ड्रेस में जाह्नवी का बोल्ड लुक फोटो को और ज्यादा इम्प्रेसिव बना रहा है. ये कलर तो जाह्नवी पर सूट कर ही रहा है, साथ में हॉटनेस में भी इसका कोई जवाब नहीं है. 

4/5

जाह्नवी का ये हाई स्लिट गाउन ऊपर से भी काफी ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग है. वैसे तो ये गाउन एक ऑफ शोल्डर गाउन है लेकिन एक तरफ पतला सा स्ट्रैप देखा जा सकता है.

5/5

बता दें कि जाह्नवी को लास्ट ‘मिली’ फिल्म में देखा गया था और ये एक नया घर खरीदने के लिए भी चर्चा में थीं. एक्ट्रेस को हॉट और बोल्ड फोटोज के लिए काफी पसंद किया जाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़